सिरफिरे युवक ने घटना को दिया अंजाम, पड़ोस में ही रहता था हमलावर

Youth India Times
By -
0

पुलिस अधीक्षक समेत 5 थाने की भारी पुलिस बल रह तैनात, छावनी बन गया गांव
रिपोर्ट-रामवीर यादव
हरपालपुर (हरदोई)। थाना क्षेत्र के ककरा गांव में बुधवार की शाम प्रेम में असफल रहने पर एक युवक ने युवती की बांके से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया जंगल में जैसे आग लग जाती है वैसे क्षेत्र में घटना फैल गई सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक,अपर पुलिस अधीक्षक समेत कई थानों की पुलिस व फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। एसपी ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पांच टीमों को गठित किया था वही गुरुवार को पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है।


हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के ककरा गांव निवासी युवती अनीता कुशवाहा 21 वर्ष पुत्री नंदराम कुशवाहा का गांव के ही आशीष से काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती के परिजनों को जानकारी मिलने पर युवती को समझा-बुझाकर युवक से अलग रहने की हिदायत दी। आरोपी युवक आशीष का मकान भी पड़ोस में है। शायद उसने युवती को शौच को जाते देख लिया और पीछा करते हुए पहुंचकर हमला कर दिया अनीता ने जान बचाने का भी प्रयास किया मौके की परिस्थितियों को देखें तो झोपड़ी में ऐसे निशान मिले जिससे लग रहा है कि छीना झपटी भी हुई आखिरकार आशीष ने अनीता पर बाँके से हमला बोल कर उसे मौत के घाट उतार दिया
घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया।सूचना पाकर परिजन घायल अवस्था में उसे सीएचसी ले गए। जहां से हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल ले जा रहे थे। रास्ते में ही युवती ने दम तोड़ दिया। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ,अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह, क्षेत्राधिकारी हरपालपुर परशुराम सिंह, प्रभारी निरीक्षक उमाकान्त दीपक है। फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर खून के नमूने लिए। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पांच टीमों का गठन किया वहीं गुरुवार को पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। घटना के बाद क्षेत्र में इस तरह की खबर फैल गई कि मानो की जंगल में आग लग गई हो मृतका अनीता के पिता नंदलाल की तहरीर पर आरोपी आशीष के खिलाफ हत्या के तहत मुकदमा दर्ज कर दिया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। हरपालपुर कोतवाली से घटनास्थल की दूरी महज 2 किलोमीटर है आरोपी युवक घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया जिसको लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हालांकि पुलिस ने आरोपी युवक के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहे हैं। मृतक अनीता के पोस्टमार्टम होने के बाद शव गांव पहुंचते ही परिजन व ग्रामीण उग्र हो गए 50 लाख रुपए व सरकारी नौकरी की मांग को लेकर कटरा बिल्हौर हाईवे जाम कर दिया जाम खुलवाने में अपर पुलिस अधीक्षक सिटी सीओ क्षेत्राधिकारी हरपालपुर के पसीने छूट गए। गुरुवार को एसएसपी पश्चिमी सीओ सिटी क्षेत्राधिकारी हरपालपुर प्रिशक्षु क्षेत्राधिकारी शिल्पा कुमारी एसडीएम सवायजपुर स्वाति शुक्ला समेत सात थानों की पुलिस बल मौके पर तैनात रहा उप जिलाधिकारी स्वाति शुक्ला ने परिजनों को पट्टा करने का व मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराएंगे मृतका के शव को अंतिम संस्कार के लिए भेज दिया गया है प्रभारी निरीक्षक उमाकांत दीपक ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)