फर्नीचर व्यवसायी को चाकू मारकर एक लाख रुपये की लूट

Youth India Times
By -
0

गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर
मऊ। कोपागंज थाना क्षेत्र के ग्रामसभा मूंगमास के पास घर जा रहे फर्नीचर व्यवसायी से दो बाइक सवार चार युवक चाकू मारकर एक लाख की छिनैती कर भाग गए। सूचना पर घायल युवक को परिजन उठा पठाकर घोसी स्थित अस्पताल ले गए लेकिन हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। परिजनों ने पुलिस को घटना से अवगत करवाया तो सूचना मिलते ही कोपागंज थानाध्यक्ष और सीओ घोसी भी मौके पर पहुंच गए। लुटेरों का आसपास के क्षेत्रों में काफी खोजबीन रात में पुलिस ने किया लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। छात्रों ने
बलिया के नगरा निवासी अरविंद चौहान अपनी बहन के घर पर रहकर घोसी कोतवाली थाना क्षेत्र के पीढ़वल मोड़ पर फर्नीचर की दुकान करते हैं। गुरुवार की रात वह दुकान बंदकर घर जा रहे थे। वह गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी दो बाइक सवार चार युवक उसके पास आ गए और उसको आतंकित कर पैसा लेने लगे। युवक ने इसका विरोध किया तो लुटेरों ने उसको चार बार चाकू से वार दिया जिससे वह लहूलुहान होकर गिर गए। इसके बाद लुटेरों ने उनके पास मौजूद बिक्री के एक लाख रुपए लेकर भाग गए।
कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे किसी युवक ने उनको पहचान लिया और उसके रिश्तेदारों को सूचित कर घटना से अवगत कराया। परिजन मौके पर बुरी तरह घायल युवक को तुरंत घोसी स्थित एक प्राइवेट अस्पताल ले गए। हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं क्षेत्र में रात में चाकू मारकर लूट की घटना को अंजाम देने की वजह से क्षेत्र में दहशत फैल गयी है। रात में ही पुलिस ने वायरलेस सेट से मैसेज जारी कर पड़ताल की कोशिश की लेकिन कोई भी बदमाश हाथ नहीं लगा। वहीं क्षेत्र में पुलिस ने सक्रियता बढ़ाते हए आरोपितों की शिनाख्त शुरू कर दी है।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)