मऊ में बांग्लादेशी प्रेमिका चढ़ी पुलिस के हत्थे, प्रेमी भी गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

मऊ। यूपी के मऊ जिले की पुलिस ने बांग्लादेश की एक युवती को रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ मऊ जनपद निवासी उसका प्रेमी भी पकड़ा गया है। पुलिस ने युवती के कब्जे से भारत और बांग्लादेश के दो फर्जी पासपोर्ट, आधार कार्ड व बैंक पासबुक बरामद किए।
शहर कोतवाली में दोनों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनका चालान कर दिया गया। युवती की पहचान फरजाना खातून उर्फ सोना राजभर (26) निवासी असनारा, थाना मधुपुर, जिला तंगेल, बांग्लादेश और युवक की पहचान गुलशन राजभर (25) निवासी युसूफपुर ड़ाडी, थाना कोपागंज के रूप में हुई है।
युवती ने बताया कि जार्डन में नौकरी के दौरान फेसबुक के माध्यम से उसकी दोस्ती गुलशन कुमार से हो गई। इसके बाद दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे। युवती अक्तूबर 2020 में बांग्लादेश आई। वहां से नाव से भारत में पश्चिम बंगाल आ गई। वहां से बस से कोलकाता आई।
एसबीआई में खुलवाया खाता
वहां गुलशन उसका इंतजार कर रहा था। इसके बाद फरजाना को लेकर गुलशन अपने गांव आ गया। फिर उसने सोना राजभर पत्नी गुलशन राजभर के नाम से फर्जी आधार कार्ड बनवाया। इसके बाद दोनों ने विवाह के संबंध में नोटरी शपथ पत्र बनवाया तथा एसबीआई में खाता भी खुलवाया।

Tags:

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)