अच्छा सिला दिया, जनता से पहले तुमने ही हमें 'पैदल' कर दिया

Youth India Times
By -
0

अखिलेश यादव का योगी आदित्यनाथ पर तंज
पीएम मोदी की कार के पीछे सीएम योगी आदित्यनाथ के पैदल चलते हुए वीडियो वायरल
लखनऊ । पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर सपा-भाजपा में बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। उद्घाटन के बाद भी वार-पलटवार जारी है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने उद्घाटन का एक वीडियो ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा है। छह सेकेंड के वीडियो को ट्वीट करते हुए अखिलेश ने लिखा 'तुमने हमारी आवभगत का अच्छा सिला दिया..जनता से पहले तुमने ही हमें ‘पैदल’ कर दिया। बड़े बेआबरू होकर इन सड़कों से हम गुजरे…'।
अखिलेश ने जो वीडियो शेयर किया है वह केवल छह सेकेंड का है। अखिलेश ने पीएम मोदी के कार में बैठकर जाने और सीएम योगी के पैदल चलने को लेकर तंज कसा है। पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी गाड़ी में बैठे हुए हैं और उनके आस-पास सुरक्षा गार्डों का घेरा है। वहीं उनके ठीक पीछे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी कार की ओर पैदल ही बढ़ते हुए दिखाई दे रहे हैं।
पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे को लेकर कई दिनों से सपा और भाजपा में तनातनी चल रही थी। उद्घाटन के दिन ही अखिलेश ने भी एक्सप्रेस-वे पर रथयात्रा की तैयारी कर ली थी। लेकिन प्रशासन ने इजाजत नहीं दी। इसके बाद अखिलेश ने एक दिन के लिए रथयात्रा टाल दी और सीएम योगी पर जमकर हमला किया। मंगलवार को पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के उद्घाटन से पहले भी अखिलेश ने ट्वीट कर तंज कसा। अखिलेश ने लिखा, फ़ीता आया लखनऊ से और नई दिल्ली से कैंची आई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)