आजमगढ़ : अतरौलिया नगर पंचायत में ओरियंट बेल कंपनी के शोरूम का हुआ भव्य उद्घाटन

Youth India Times
By -
0

ग्रामीण अंचल के बाजारों में भी अब मिलने लगेंगे मल्टीनेशनल कंपनियों के टाइल्स

रिपोर्ट-शुभम मद्धेशिया
आजमगढ़। अतरौलिया नगर पंचायत में स्थित जयसवाल मार्बल प्रतिष्ठान पर ओरिएंट बेल टाइल्स शोरूम का भव्य उद्घाटन अतरौलिया क्षेत्र की जानी-मानी महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर सीमा पांडे द्वारा फीता काटकर व दिप प्रज्जलित कर किया गया ।

उद्घाटन समारोह में अतरौलिया नगर पंचायत के तमाम समाजसेवी, राजनीतिज्ञ तथा बड़े पैमाने पर प्रतिष्ठित व्यापारी मौजूद थे। टाइल्स शोरूम के उद्घाटन पर डॉक्टर सीमा पांडे द्वारा जयसवाल मार्बल की संचालक अमित जायसवाल को शुभकामना देते हुए कहा कि अमित जी के प्रयास से जिस चीज के लिए ग्रामीण लोगों को जिले या जिले के बाहर जाना पड़ता था अब उन उम्दा कंपनियों की टाइल यहीं पर उपलब्ध हो जाएगी।
डॉ सरोज पांडे ने बधाई देते हुए कहा कि अतरौलिया बाजार के व्यापारी व्यापार में भी समरसता के भाव से व्यापार करते हैं इस शोरूम के उद्घाटन से उन तमाम लोगों को सुगमता से टाइल्स उपलब्ध हो जाएगी जिन्हें कम बजट में भवन निर्माण कराना होता है।
कंपनी के सीएमओ आलोक अग्रवाल ने बताया कि हमारी कंपनी में ₹40 स्क्वायर फुट से लेकर ऊंचे दामों तक के टाइल्स उच्च गुणवत्ता के उपलब्ध हैं। उन्होंने बताया कि ओरिएंट बेल्ट कंपनी टाइल्स की उच्च गुणवत्ता का महारत हासिल है तथा डिजाइन में भी अन्य कंपनियां इसके आसपास भी नजर नहीं आती। उन्होंने बताया कि अतरौलिया का यह शोरूम आजमगढ़ जनपद की सबसे ज्यादा से सेलिंग का शोरूम है ऐसे में हम लोग कंपनी की तरफ से पूरी सहूलियत को ध्यान देते हुए यहां टाइल्स की उपलब्धता कराएंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से प्रशांत शर्मा एजीएम, अजीत तिवारी आर,एम, अमित सिंह सीनियर ऐरिया सेल्स , विनय सिंह अवनीश पांडे के अलावा जहाँगीर गंज की विधायक, अनिता कमल, विमलेश जायसवाल, सुरेश मोदनवाल, नवीन सिंह, नीरज तिवारी, नितश बरनवाल, संदीप सिंह, अरविंद अग्रहरि, राजेश कुमार अग्रहरि ,जगमोहन सोनी सहित तमाम लोग उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)