पत्नी की हत्या कर थाना प्रभारी ने खुद को मारी गोली

Youth India Times
By -
0

रीवा। जिले के पनवार थाना प्रभारी ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से पत्नी की हत्या कर खुदकुशी कर ली पुलिस का अनुमान है कि थाना प्रभारी ने घर की कलह के चलते ये कदम उठाया है। घटना शहडोल सिटी कोतवाली थाना इलाके के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 की है।रीवा के पनवार थाना प्रभारी हीरा सिंह शहडोल में किराए से घर में रहते थे उनका घर पुलिस लाइन के पास ही था परस्ते यहां पत्नी रानी परस्ते, 9 साल की बेटी और 14 साल के बेटे के साथ रहते थे वे अनूपपुर जिले के खमरिया गांव के रहने वाले थे थाना प्रभारी सिंह शनिवार दोपहर करीब 12.15 बजे रीवा से शहडोल बाइक से पहुंचे थे।
बताया जा रहा है कि घटना दोपहर करीब 3.15 बजे हुई उस वक्त उनकी बेटी टीवी देख रही थी और बेटा ट्यूशन गया था पत्नी रानी कमरे में थी हीरासिंह बेटी को टीवी की आवाज तेज करने का बोलकर दूसरी कमरे में चले गए इसके कुछ ही देर बाद कमरे से पटाखे की आवाज आई ये आवाज सुनकर पड़ोसी घर आ गए पड़ोसियों ने बच्ची से माता-पिता के बारे में पूछा तो उसने ने कमरे की ओर इशारा कर दिया पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई आवाज नहीं आई इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस ने बताया कि घटना सिटी कोतवाली थाना इलाके के पटेल नगर वार्ड क्रमांक 12 की है हीरा सिंह ने पत्नी के साथ खुद को कमरे में बंद किया और गोली मार ली कोतवाली थाना प्रभारी रत्नाम्बर शुक्ला की मौजूदगी में शाम 7.30 बजे कमरे का दरवाजा तोड़ा गया अंदर देखा तो हीरा सिंह और पत्नी रानी की लाश खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी हीरा सिंह की कनपटी पर गोली का जख्म था सर्विस रिवॉल्वर भी पास में ही पड़ी थी पुलिस ने रिवॉल्वर को जब्त कर लिया पुलिस के मुताबिक सिंह ने खुद के सिर की दाईं ओर सटा कर ट्रिगर दबाया है। वे ये कहकर शनिवार को घर आए थे कि पत्नी की तबीयत खराब है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)