आजमगढ़: आईएएस सौरभ यादव का गांव वालों ने किया जोरदार स्वागत

Youth India Times
By -
0

आईएएस बनने के बाद पहली बार पहुंचे पैतृक गांव

आजमगढ़। जिले के निजामाबाद तहसील क्षेत्र में स्थित पश्चिम पट्टी गांव मे गौरी का पुरा आजकल क्षेत्र में चर्चा का केंद्र बन गया है गांव के लोगों का हुजूम हाथों मे माला फूल लिए एकत्र होकर अपने माटी के लाल शौरभ का स्वागत में जुटा है।

पश्चिमपट्टी गांव के सौरभ यादव पुत्र रामदेव यादव आईएएस बनने के बाद पहली बार अपने पैतृक गांव पहुँचे तो अपने माटी के लाल के स्वागत मे युवाओं ,बुजुर्गों का हुजूम उमड़ पङा सभी ने  मालाओं से आईएएस सौरभ यादव को लाद दिया। सौरभ यादव ने बताया कि वह कड़ी लगन व मेहनत करके यह मुकाम हासिल कर पाए हैं वह सफ़लता का श्रेय अपने माता ,पिता ,भाई व मामा को दे रहे हैं। वह अपने पैतृक गांव के युवाओं को अच्छी शिक्षा के लिए शहरों में जाकर पढाई करने व सच्ची मेहनत की नसीहत देते हैं।

फिलहाल सौरभ यादव की आईएएस का प्रशिक्षण एक दिसंबर से मसूरी मे शुरू होगा सौरभ के पिता इस समय एयरफोर्स  से डीएलडब्ल्यू में अपनी सेवा दे रहे हैं उन्होंने कहा कि मेरा बड़ा लड़का शुभम जो इंजीनियर है और दूसरा छोटा सौरभ जो आईएस बना है  दोनों को हमेशा संस्कार,शिक्षा  देने का काम किया आज वह हमारे लिए फलीभूत हो रहा है। इस मौके पर रघुपति यादव, विक्रमजीत,किशोर यादव,सिजोर, जितेंद्रनाथ मिश्रा, राजनाथ सिंह, पारसनाथ यादव, विनोद यादव, संजय यादव, दुखछोर यादव, सुरेंद्र यादव, बृजबाल, कृष्ण कुमार यादव, हरिहर यादव, आदि उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)