एक ही विवाहिता को दिल दे बैठे दो सिपाही

Youth India Times
By -
0

छिप-छिपकर करते थे मुलाकात
पति को हो गई जानकारी फिर...
पीलीभीत। कहते हैं कि प्यार अंधा होता है। इसमें पड़कर अच्छा-खासा व्यक्ति भी पड़कर उलझ जाता है। इसी तरह का एक मामला यूपी के पीलीभीत जिले से भी सामने आया है। यहां चौकी पर तैनात दो सिपाही एक विवाहिता के प्रेम में फंसकर उलझ गए। दोनों सिपाही महिला से चोरी-छिपे बातें भी करते थे। यहीं नहीं मौका पाकर दोनों सिपाही महिला से एकांत में मुलाकात भी करते थे। महिला के दो सिपाहियों संग प्रेम की जानकारी उसके पति को लगी तो उसके होश उड़ गए। सिपाहियों की ऑडियो सहित अन्य साक्ष्य लेकर पति थाने पहुंच गया। एसपी ने कड़ा रुख अख्तियार कर दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर के बाद सस्पेंड कर दिया है। मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। कारवाई से खलबली मची हुई है।
पूरनपुर सर्किल क्षेत्र में प्रेम-प्रसंग के नित नए किस्से सामने आ रहे हैं। लेकिन खाकी को दागदार करने वाले इस मामले से खलबली मची हुई है। हजारा थाने में तैनात सिपाही सुमित चौधरी और दीपक की लगभग दो साल पहले पोस्टिंग हुई थी। आशिक मिजाज सिपाहियों की करतूतें देख तत्कालीन थाना प्रभारी उमेश सोलंकी ने दोनों को चंदिया हजारा पुलिस चौकी पर भेज दिया था। यहां पहुंचने के बाद दोनों सिपाहियों का पड़ोस के गांव की रहने वाली महिला से प्रेम प्रसंग हो गया। फोन पर बातचीत के अलावा मिलना भी होने लगा। पति पूरे मामले से अनभिज्ञ रहा।
दो दिन पहले पत्नी व सिपाहियों की बातचीत की ऑडियो सुन दंग रह गए। पहले सिपाहियों को काफी समझाने का प्रयास किया। पर पुलिसिया रवैया के चलते दोनों ग्रामीण पर हावी हो गए। इसके बाद ग्रामीण ने थाना पहुंचकर कोतवाल हरीश वर्धन सिंह को पूरे मामले से अवगत कराया। मामले को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने एसपी को पूरी घटना बताई। इस पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी ने दोनों सिपाहियों को लाइन हाजिर कर दिया। मंगलवार को आरोपी सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच सीओ वीरेंद्र विक्रम को सौंपी गई है। घटना को लेकर खलबली मची हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)