कॉलेज हॉस्‍टल के पास महिला का कंकाल मिलने से सनसनी

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-अशोक जायसवाल
बलिया। जनपद के पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्शा स्थित किसान पीजी कॉलेज हॉस्‍टल के पास एक महिला का कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। कंकाल के पास बिखरी पड़ी टूटी चूड़ियां व चप्पल मिलने से मामला संदिग्ध बन गया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। उधर इस संबंध में एसएचओ पकड़ी विनोद कुमार का कहना है कि फिलहाल कुछ भी टिप्पणी सम्भव नहीं है। कंकाल के जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा।
बलिया के पकड़ी थाना क्षेत्र के रक्सा स्थित किसान पीजी कालेज के छात्रावास के उत्तरी पूर्वी चहारदीवारी के पास गुरुवार की सुबह एक कंकाल नजर आई। उक्त कंकाल का पैर दुपट्टे से बंधा हुआ था जिससे उसके महिला का होने की पुष्टि हुई। कंकाल के पास ही टूटी हुई चूड़ियां और चप्पल मिलने की बात फैलते ही मौके पर काफी लोग जुट गए।
बताया जा रहा है कि महाविद्यालय की चहारदीवारी से पकड़ी ड्रेन मात्र 15 मीटर ही दूर है। पिछले दिनों अतिवृष्टि के चलते ड्रेन का पानी महाविद्यालय व आसपास के क्षेत्र में फैल गया था। जिससे लोगों का उधर आवागमन ठप हो गया था। पानी कम होते ही लोग उस तरफ घूमने गए हुए थे कि इसी दौरान किसी की नजर उक्त कंकाल पर पड़ी जिसका कंकाल पैर दुप्पटे से बंधा हुआ था। यह देख उक्त ग्रामीण ने जब शोर मचाया तो वहां भीड़ इकठ्ठी हो गई। लोगों में चर्चा यह है कि उक्त महिला की हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। एक तरफ जहां प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा कंकाल के पास टूटी हुई चूड़ियों के मिलने की चर्चा थी वहीं पुलिस इस बात से इंकार कर रही है।
उधर सूचना पर घटना स्थल पहुंचे सीओ सिकन्दरपुर राजेश तिवारी भी अपने स्तर से जांच में जुट गए थे। अब इस मामले की सच्चाई जानने के लिए लोगों की नजर पुलिस की अगली कार्रवाई पर टिकी हुई है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)