आजमगढ़: दो दोस्तों ने जहर खाकर दुनिया को कहा अलविदा

Youth India Times
By -
0

एक मृतक क्षेत्र पंचायत सदस्य का पुत्र तो दूसरा बिन मां-बाप का
नौजवान बेटों की मौत के बाद परिवार में छाया मातम
आजमगढ़। जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के धौरहरा गांव में दो दोस्तों ने घर के बाहर बागीचे में करीब 7.15 बजे जहर का सेवन कर लिया। इलाज के दौरान एक दोस्त ने रात में ही दम तोड़ दिया वहीं गंभीर स्थिति में दूसरे दोस्त को एक प्रावइेट अस्पताल में भर्ती कराया, जिसने आज सुबह करीब 10.45 बजे दुनिया को अलविदा कह दिया।
जानकारी के अनुसार धौरहरा गांव निवासी अनस खान उम्र 19 वर्ष पुत्र परवेज अहमद मौलाना आजाद इंटर कॉलेज में 11 वीं का छात्र था वह अपने घर के बाहर बगीचे में अपने मित्र भवापुर बनकट निवासी लारेब उम्र 18 वर्ष पुत्र शेर मोहम्मद जो अपने ननिहाल में रहता था के साथ आपस में बात करते हुए टहल रहे थे इस दौरान उन दोनों ने सल्फास का सेवन कर लिया। सल्फास खाने के बाद अनस खान अपने घर पर खाना खा रहा था तभी उसके मित्र लारेब ने उसे फोन करके बताया कि उसे उल्टी हो रही है। मित्र का फोन आने के बाद अनस खाना छोड़कर उसके पास भागा गया। दोनों ने अपने परिजनों से एक साथ जहर खा लेने की बात कही। परिजनों द्वारा आनन-फानन में दोनों को आजमगढ़ वेदांता हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान रात्रि 12.00 बजे के करीब जहां अनस खान की मौत हो गई तो वहीं जिन्दगी और मौत से जूझ रहे लारेब ने भी आज सुबह करीब 10.45 बजे दुनिया को अलविदा कहा दिया। दो जवान बेटों की मौत के बाद पूरे परिवार सहित गांव में मातम छा गया।

बताते चलें कि अनस खान कुल आठ भाई थे जिसमें वह चौथे नंबर पर था। अनस की माता ग्रामसभा की क्षेत्र पंचायत सदस्य थी और उसके पिता कोटेदार हैं। मृतक लारेब अपने ननिहाल में माता पिता की मौत के उपरांत रहता था जिसके पास एक इकलौती बहन है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)