आजमगढ़ : डिवाइडर से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

Youth India Times
By -
0


छुट्टा पशुओं से बचने के चक्कर में बाइक हुई अनियंत्रित
आजमगढ़। मुबारकपुर थाना क्षेत्र के कुकुड़ीपुर के पास बाइक सवार दो युवक छुट्टा पशु से बचने के चक्कर में हादसे का शिकार हो गए। उनकी बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मऊ जिले के घोसी कोतवाली अंतर्गत गौराबारी गांव निवासी बच्चे लाल (32) और संतोष (23) बृहस्पतिवार की देर रात बाइक से मुबाकरपुर थाना क्षेत्र के सठियांव गांव में रिश्तेदारी में आ रहे थे। अभी वे कुकुड़ीपुर गांव के पास ही पहुंचे थे कि कोई पशु सड़क पर आ गया। उससे बचने के चक्कर में उनकी बाइक डिवाइडर से टकरा गई और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।
बच्चे लाल ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि संतोष की जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव मर्चरी भेज दिया। ग्रामीणों का कहना था कि किसी वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मारी थी जबकि पुलिस का कहना है कि छुट्टा पशु को बचाने के चक्कर में बाइक सवार डिवाइडर से टकरा गए थे। बच्चेलाल एक पुत्र का पिता था। वहीं संतोष विवाहित तो था लेकिन उसे कोई बच्चा नहीं थेा। घटना की सूचना घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)