कोतवाली में घुसकर कोतवाल को दी धमकी

Youth India Times
By -
0

युवक ने अफसर की कुर्सी पर जमाया कब्जा कहा करवा दूंगा ट्रांसफर
मुजफ्फरनगर। उप्र के मुजफ्फरनगर में कोतवाली के अंदर एक युवक ने जमकर उत्पात मचाया। युवक के उत्पात को देखकर कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मी भी एक बार दहशत में आ गए। फिर युवक पुलिस अफसर की कुर्सी पर बैठ गया। इसके बाद घंटों तक पुलिस कर्मियों से नोकझोंक भी करता रहा। बेबस पुलिसकर्मी कुछ न कर सके। युवक ने सभी का यूपी सरकार का रौब दिखाकर डिप्टी सीएम के जरिए तबादला कराने की भी धमकी दी और फिर चला गया।
कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर गांव निवासी मोनू के साथ गांव निवासी कुछ युवकों से कहासुनी हो गई थी। घटना के बाद मोनू अपनी गाड़ी से कोतवाली पहुंचा। गाड़ी को कोतवाली गेट पर खड़ी कर कोतवाली के अन्दर पहुंचकर पुलिस अफसर की कुर्सी पर जाकर बैठ गया। कुर्सी कब्जाने के बाद मोनू ने पुलिस कर्मियों से कोतवाल के बारे में जानकारी ली। सिपाहियों ने युवक को कुर्सी से उठने की बात कही तो उसने कहा कि अगर नौकरी करनी है तो जाओ अपना काम करो। युवक ने कोतवाली में हंगामा करते हुए मारपीट करने वाले युवकों को पकड़ने की मांग की। हंगामे की सूचना पर कोतवाल यशपाल सिंह की पहुंच गए।
युवक ने कोतवाल को भी ट्रासफर कराने की धमकी दी। मोनू की इससे पूर्व कोतवाली में रहे कोतवाल एचएन सिंह से भी नोकझोंक हो गई थी। सीओ से प्रकरण के बारे में जानकारी ली तो उन्होने कहा कि पुलिस अफसर की कुर्सी कब्जाना ओर पुलिस कर्मियों से अभद्रता होना अपराध है। प्रकरण की जांच करा कर युवक पर कार्रवाई की जायेगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)