आजमगढ़: धोखे से प्यार कर किया निकाह अब दिया तीन तलाक

Youth India Times
By -
0

महिला ने दहेज न देने पर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का लगाया आरोप
पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी
रिपोर्ट-रमेश यादव
आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र के तोवा गांव निवासी महिला द्वारा दहेज न देने पर शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और फोन पर तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी गई है। पुलिस द्वारा आरोपी पति के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
निजामाबाद थाना क्षेत्र के तोवा गांव निवासी महजबीन पत्नी मकसूद ने निजामाबाद थाने में 11 अगस्त को तहरीर देते हुए पति मकसूद पर आरोप लगाया कि कुछ वर्ष पहले पति ने मेरी बड़ी बहन से शादी की थी, लेकिन कुछ समय बीतने के बाद उसने बड़ी बहन को तलाक दे दिया। इसके बाद मुझसे धोखे से प्यार कर निकाह कर लिया। महजबीन का आरोप है कि कुछ समय बीता तो पति रोज मुझे मारने, पीटने लगा। दहेज की मांग करते हुए आए दिन प्रताड़ित करता था।
पीड़िता ने पति पर फोन से तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ तीन तलाक, दहेज प्रताड़ना और धोखाधड़ी का मुकदमा पंजीकृत किया है। इस संदर्भ में थाना प्रभारी निरीक्षक शिव शंकर सिंह ने बताया कि तोवा गांव निवासी मकसूद के खिलाफ निजामाबाद थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)