आजमगढ़: ‘भारद’ न्यायिक फोरम का गठन कर परेशान लोगों के लिए लड़ेगा न्याय की लड़ाई-पूर्व जज तहसीलदार सिंह

Youth India Times
By -
0

कोरोना काल में भारद ने पेश की सेवा की अनूठी मिसाल-नरेन्द्र सिंह, अपर जिलाधिकारी
भारत रक्षा दल ने वार्षिकोत्सव पर संगठन के लिए उल्लेखनीय योगदान देने वाले कार्यकर्ताओं को किया सम्मानित
आजमगढ़। अन्याय, शोषण, भ्रष्टाचार और भ्रष्ट राजनीति के विरुद्ध संघर्ष का अभियान चलाने वाले भारत रक्षा दल ने आज अपना वार्षिकोत्सव स्थानीय नेहरू हाल में मनाया।
कार्यक्रम का शुभारंभ अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेंद्र सिंह द्वारा भारत माता के चित्र पर माल्यार्पण करके किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अपर जिलाधिकारी ने कहा कि भारत रक्षा दल का हर कार्य समाज हित में होता है जो अनुकरणीय है, कोरोना समय में इनके कार्यकर्ताओं ने सेवा की जो मिशाल पेश की वह अतुलनीय है। संगठन के हर कार्य में जहां भी जरूरत होगी हम साथ है। 

कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व जज तहसीलदार सिंह ने कहा कि भारत रक्षा दल का अब एक न्यायिक फोरम बनेगा जो परेशान लोगों के न्याय की लड़ाई लड़ेगा। इसके लिए वकीलों और पूर्व न्यायिक अधिकारियों का एक पैनल बना कर हम कार्य करेंगे। कार्यक्रम में भारत रक्षा दल के उन कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया, जिन्होंने संगठन के लिए उल्लेखनीय योगदान दिया, कार्यक्रम में लावारिश मृतकों का दाह संस्कार करने वाली टीम को सम्मान पत्र और मनोज अस्थाना के तरफ से इंदौर शहर ले जाकर घुमाने की घोषणा की गई, आज के कार्यक्रम की पूरी व्यवस्था नगर टीम के पदाधिकारी ने किया, कार्यक्रम में संगठन के 500 कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)