विधायक की गाड़ी से युवती का अपहरण कर किया गैंगरेप

Youth India Times
By -
0


कौशाम्बी। पइंसा के नारा मोड़ से एक युवती का युवकों ने कार से अपहरण कर लिया। अपहृत युवती को एक कॉलेज ले जाकर युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसको भड़ेहरी के समीप छोड़कर युवक भाग निकले। पुलिस ने युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर तीन आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया।
सैनी थाना क्षेत्र की एक 35 वर्षीय महिला 26 अगस्त को अपनी मौसी के यहां धाता जाने के लिए टैंपो से निकली। नारा मोड़ तक टैंपो वाला ले गया, इसके बाद उतार दिया। वह दूसरे वाहन का इंतजार कर रही थी। इसी दौरान कार से तीन युवक वहां पहुंचे। युवती को जबरन कार में बैठा लिया और उसको फतेहपुर के धाता में स्थित एक कॉलेज में लेकर पहुंचे। कॉलेज में युवती से आरोपित युवकों ने दुराचार किया। इसके बाद आरोपित युवक उसे लेकर भड़ेहरी पहुंचे। सड़क किनारे युवती को उतारकर आरोपित भाग निकले। घटना की जानकारी युवती ने अपनी मौसी को दी। परिजन युवती को लेकर घर पहुंचे। घटना के बाद से युवती को लगातार आरोपित युवक धमकी दे रहे थे। मामले की पइंसा थाना पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने जांच कर फतेहपुर धाता के आरोपित युवक आकाश तिवारी उर्फ आशु तिवारी, उदिहिन खुर्द के दीपू पुत्र फतेह बहादुर और रितिक सिंह पटेल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
अपहरण कर युवती से सामूहिक दुराचार की घटना में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। जिस गाड़ी से युवती का अपहरण किया गया था, उसमें विधायक लिखा था। विधायक के ही नाम पर आरोपित लगातार युवती के परिजनों को धमकी दे रहे थे। इससे आजिज पीड़ित परिवार ने रविवार को तहरीर दी। पुलिस ने जांच की और आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)