आजमगढ़ : पुलिस मुठभेड़ में अन्तर्राज्यीय कुख्यात बदमाश गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

गुजरात में लूट, हत्या का आरोपी, 39 हजार रूपये, अवैध असलहा व कारतूस बरामद
आजमगढ़। गुजरात प्रान्त में लूट और हत्या के फरार चल रहे आरोपी की आजमगढ़ में होने की सूचना पर मुस्तैद पुलिस द्वारा मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह के नेतृत्व में चलाए जा रहे अपराधियों के खिलाफ अभियान में 24 घंटे के अंदर तीसरी बड़ी सफलता जनपद पुलिस के हाथ लगी।
जानकारी के अनुसार प्रभारी निरीक्षक सिधारी धर्मेन्द्र कुमार पाण्डेय, थाना जहानागंज के प्रभारी निरीक्षक व प्रभारी थाना रानी की सराय मय हमराह इटौरा तिराहा पर मौजूद थे। मुखबीर के जरिए सूचना मिली कि गुजरात का एक अपराधी है जो गुजरात में लूट व हत्या करके वहाँ से फरार है जो आजमगढ़ आया हुआ है व अपने साथी के साथ मोटरसाईकिल से जहानागंज की तरफ से आ रहा है। चक्रपानपुर होते हुए खरिहानी की तरफ जाएगा वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है । मुखबीर की सूचना के बाद पुलिस द्वारा अपराधी का इन्तजार किये जाने लगा. थोडी देर बाद जहानागंज की तरफ से तेज गति से एक मोटरसाइकिल आती हुयी दिखाई दी । चेकिंग करने के उद्देश्य से रोका गया तो मोटरसाईकिल चला रहे व्यक्ति ने मोटर साईकिल को तेज कर दिया और पुलिस टीम पर अंधाधुंध फायर झोंक दिया। प्र.नि. सिधारी, रानी की सराय व जहानागंज द्वारा अपने अपने पिस्टल से आत्मरक्षार्थ फायर किया गया किन्तु अपराधी अपनी मोटरसाईकिल न रोककर भागने लगे तब पिछा करते हुए कन्ट्रोल रुम व चक्रपानपुर के चौकी प्रभारी को जरिये वायरलेस सेट सूचना दिया गया कि पुलिस से मुठभेड़ हो गयी है पुलिस पर फायर कर अपराधी मोटरसाईकिल से भाग रहे है । भाग रहे अपराधियो ने चक्रपानपुर की तरफ से उ.नि. मनीष उपाध्याय मय हमराही को मोटरसाईकिल से आता देखकर अपने को घिरा देख मोटरसाईकिल को रोककर दुस्हासिक तरीके से दोनों अपराधी फायर करने लगे। पुलिस टीम द्वारा जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश घायल हो गया तथा एक अन्य बदमाश अन्धेरे का फायदा उठाते हुए भाग गया।
घायल अपराधी भावेस उर्फ राजा पुत्र जयन्ती भाई सोलंकी सा0 मो0 643 -22-1 साफी मोहम्मदली चाल अमराई बाड़ी अहमदाबाद गुजरात का रहने वाला है। फरार बदमाश कमर हसन उर्फ रसीद उर्फ नेता उर्फ अफसार पुत्र जफर उर्फ चुन्नु सा0 परसहा थाना निजामाबाद जनपद आजमगढ़ का निवासी बताया जा रहा है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)