सीएम योगी का विशेष अधिकारी गिरफ्तार!

Youth India Times
By -
0

लखनऊ। हेलो... मैं माननीय मुख्यमंत्रीजी का विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक बोल रहा हूं...। यह काम कर दीजिएगा। यह कॉल 13 जुलाई की शाम 5.36 बजे सीयूजी सीरीज के नंबर (9454419789) से पीडब्ल्यूडी के सचिव समीर वर्मा के नंबर (8601888888) पर कॉल की गई। कॉलर एक जालसाज था। उसने ठेकेदार के काम के लिए दबाव बनाया। जब इसकी जानकारी मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक को हुई तो उन्होंने एसीपी क्राइम ब्रांच को दी। इस मामले में सोमवार को मुकदमा दर्ज किया गया। बुधवार को एक आरोपी को दबोच लिया गया है। आरोपी की पहचान सीतापुर के उमरी शादीपुर निवासी कुंवर नीरज चौधरी के रूप में हुई।
प्रभारी निरीक्षक गौतमपल्ली रत्नेश सिंह के मुताबिक, मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक के नाम से एक युवक सरकारी अफसरों को कॉल कर ठेकेदारों व अन्य लोगों के काम करने को कहता है। साथ ही काम दिलाने के नाम पर वसूली कर रहा है। जालसाज ने 13 जुलाई को सचिव लोक निर्माण विभाग समीर वर्मा को कॉल कर एक ठेकेदार के काम के लिए दबाव बनाना शुरू किया। बातचीत के तरीके से सचिव को संदेह हुआ और उन्होंने इसकी जानकारी मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी अभिषेक कौशिक को दी।
इसके बाद अभिषेक कौशिक ने पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को मामले की जानकारी देने के साथ ही जालसाज के बारे में जानकारी जुटाकर कार्रवाई करने का कहा। पुलिस कमिश्नर के निर्देश पर एसीपी क्राइम ब्रांच प्रवीण मलिक ने जांच के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया। इसके बाद सोमवार को गौतमपल्ली थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। प्रभारी निरीक्षक गौतपल्ली के मुताबिक, बुधवार को आरोपी कुंवर नीरज चौधरी को रिवर फ्रंट के पास से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक, जांच में सामने आया कि आरोपी नीरज ने सचिवालय से जुड़े सीयूजी नंबर का सिमकार्ड फर्जी पहचानपत्र पर लिया था। पड़ताल के दौरान पुलिस ने तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया था। उसमें एक ने कुबूल किया नीरज ने फर्जी पहचानपत्र के जरिए सिमकार्ड लिया था। सिम कार्ड लेने के दौरान उसने खुद को मुख्यमंत्री का विशेष कार्याधिकारी बताया था। पुलिस ने सिमकार्ड बेचने वाले युवक के बताने पर आरोपी नीरज को गिरफ्तार किया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)