आजमगढ़: संगठन पत्रकारों के साथ हमेशा खड़ा रहेगा-संजय

Youth India Times
By -
0


आईडियल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की तहसील अध्यक्षों के साथ हुई मासिक बैठक में 21वें स्थापना दिवस को मनाये जाने की रणनीति पर हुई चर्चा

रिपोर्ट-रमेश यादव
आजमगढ़। आईडियल जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन की तहसील अध्यक्षों के साथ मासिक बैठक जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश दुबे के आवास पर रविवार को 11.00 बजे संपन्न हुई। जिसमें संगठन के मजबूती व विस्तार पर चर्चा की गई। बैठक के अध्यक्ष प्रेम प्रकाश दुबे ने सभी तहसील अध्यक्षों से संगठन की मजबूती पर विचार विमर्श किया और संगठन के 21वें स्थापना दिवस जो कि 3 अक्टूबर को सतारा में मनाया जाना है, इसके लिए भी रणनीति तैयार किया गया। बैठक में पत्रकारों पर हो रहे अत्याचार पर रोक लगाने के लिये भी चर्चा की गई। साथ ही हर तहसीलों में मासिक बैठक कराने के लिए सभी तहसील अध्यक्षों की सहमति पर हर माह सभी तहसीलों पर मासिक बैठक कराई जाएगी। 
इस मौके पर प्रांतीय संरक्षक संजय कुमार पाण्डेय ने कहाकि पत्रकारों के साथ हो रहे उत्पीड़न को बर्दाश्त नहीं करेंगे। जब भी आवश्यकता पड़ेगी संगठन पत्रकारों के साथ हमेशा खड़ा रहेगें। मण्डल अध्यक्ष रोशन लाल ने कहा कि हमें जनता से जुड़कर जो सही हो अपनी लेखनी के माध्यम से समाज को जगाने का काम करे। तहसील मेहनगर अध्यक्ष बृजभूषण रजक जी ने कहा कि आज की पत्रकारिता बहुत कठिन हो गई है इस परिवेश में पत्रकार किसी का पक्षधर न बने जो सही हो वही लिखें। राहुल पाण्डेय, सगड़ी तहसील अध्यक्ष ध्यान चंद यादव ने कहाकि पत्रकारिता को निजी स्वार्थ से न जोड़ें, पत्रकारिता एक समाजसेवा है। मंडल उपाध्यक्ष श्यामजी उपाध्याय ने कहाकि पत्रकारिता देश का चैथा स्तंभ है। इसको सँजोकर रखा जाए। 
इस अवसर पर लालगंज तहसील अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, विनोद कुमार शर्मा, मनोज कुमार गुप्ता, राजेंदर प्रसाद यादव, मनोज पांडे, शुभम दुबे, विजय विश्वकर्मा समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)