आजमगढ़: चौरसिया समाज को हर क्षेत्र में दिलायेंगे मजबूत भूमिका-अरूण चौरसिया

Youth India Times
By -
0

आजमगढ़। शहर नगरपालिका स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में चौरसिया महासभा के बैनर तले पल्हनी ब्लाक की एक बैठक जिलाध्यक्ष डॉक्टर अरुण चौरसिया के नेतृत्व में हुई। इस बैठक में ब्लॉक के बड़ी संख्या में चौरसिया समाज के लोग उपस्थित रहे। 
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष डॉ अरुण चौरसिया ने कहा कि चौरसिया समाज के राजनैतिक, आर्थिक, शैक्षणिक व सामाजिक स्तर को उठाने का काम करेंगे। यह तभी संभव है जब सभी लोग आपस में मिलकर एक दूसरे के सहयोग करेंगे। हमें अपने संगठन को और मजबूत करना होगा। इसके लिए हमें अपने समाज के लोगो को अधिक से अधिक संख्या मे जोड़ने का काम करना होगा। साथ ही जो भी हमारे समाज के बच्चे आर्थिक अभाव के चलते पढ़ने में दिक्कतें आ रही है उनकी भी मदद यह संगठन करेगा। जिलाध्यक्ष ने कहा कि चौरसिया समाज की जो भी गरीब लड़कियां है उनकी शादी कराने में भी मदद करेगा। 
इस मौके पर युवा सभा जिलाध्यक्ष कृष्णा चौरसिया,जिला प्रमुख के के चौरसिया, जिला सचिव हेमन्त चौरसिया, जिला उपाध्यक्ष राजेश चौरसिया, जिला प्रभारी संजय चौरसिया, रविन्द्र चौरसिया, सच्चिदानंद चौरसिया, संदीप चौरसिया दुष्यंत चौरसिया, अजय चौरसिया, सरवन चौरसिया, पुरुषोत्तम चौरसिया, अखिलेश चौरसिया हरिश्चंद्र चौरसिया, जगदीश चौरसिया, अविनिश चौरसिया, राजेश चौरसिया एवं चौरसिया महासभा के पुरोधा राजाराम चौरसिया जी उपस्थित थे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)