बेटी को प्रेमी के साथ देख खौला पिता का खून

Youth India Times
By -
0

सरेआम गोलियां बरसाकर की प्रेमी युगल की हत्या
मेरठ। मेरठ के खरखौदा के भदौली गांव में शुक्रवार शाम प्रेमी युगल की लड़की के पिता ने सरेआम गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। लड़की के पिता ने युवक को पहले मस्जिद के बाहर गोली मारी। वहाँ से वह जान बचाकर घर की ओर भागा तो गेट पर ही उसके सिर में गोली दाग दी। इसके बाद अपने घर पहुंचकर अपनी बेटी का कत्ल कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
भदौली गांव निवासी तौसीफ की बेटी सोनी का गांव निवासी आरिफ पुत्र आस मोहम्मद के साथ प्रेम प्रसंग था। दो दिन पूर्व तौसीफ जमात से लौटा था और इसी दौरान बेटी को प्रेमी के साथ देख लिया। इसको लेकर विवाद भी हुआ। शुक्रवार देर शाम नमाज के बाद मस्जिद के बाहर निकलते हुए तौसीफ ने आरिफ को रोक लिया और पेट में गोली मार दी। इसके बाद आरिफ जान बचाकर अपने घर की ओर भागा, लेकिन तौसीफ ने घर के बाहर ही आरिफ के सिर में गोली उतार दी। इसके बाद आरोपी अपने घर पहुंचा और बेटी को भी दो गोलियां मार दीं। दोनों को अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।
वारदात के बाद गांव में हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई, जिसके बाद एसपी देहात केशव कुमार, सीओ किठौर और पुलिस फोर्स गांव पहुंची। आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मेरठ एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि किशोरी के पिता ने प्रेमी युगल की गोली मारकर हत्या की है। मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। हत्यारोपी हिरासत में है।



Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)