चैनल में रोल देने के नाम पर माडल से सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश

Youth India Times
By -
0

फोटोशूट के बहाने ले गये होटल, कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिलाकर पिलाया
कानपुर। यूट्यूब चैनल में रोल देने के नाम पर पांच युवकों ने एक माडल को गोविंदनगर स्थित होटल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपित माडल को फोटो शूट के बहाने होटल में लेकर गए थे और धोखे से उसकी कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिलाकर अर्द्ध बेहोश कर दिया। सूचना पर होटल पहुंची पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक फरार है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है।
यह मामला गोविंदनगर स्थित दीप होटल का है, यहां बुधवार रात तब अफरातफरी मच गई, जब एक किशोरी ने आरोप लगाया कि होटल में उसके साथ पांच युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश की। इसके बाद होटल प्रबंधन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक फरार हो गया। सीओ गोविंद नगर विकास पांडेय ने बताया कि स्वरूप नगर निवासी पीड़िता 16 साल की किशोरी है, जो खुद को माडल बता रही है। किशोरी की मां गोवा के एक काल सेंटर में एचआर है।
पीड़िता के मुताबिक इटावा निवासी फरमान से उसकी जान पहचान थी। फरमान का यू एंड मी नाम से यूट्यूब चैनल है। दूसरे अन्य आरोपित मेस्टन रोड निवासी यशु का भी ब्राउन मैक के नाम से यूट्यूब चैनल है। फरमान ने उसे चैनल में रोल देने का वादा किया था। फोटो शूट के बहाने उन्होंने होटल के कमरे में बुलाया। धोखे से कोल्डड्रिंक में नशीला पाउडर मिला दिया, जिसे पीने के बाद वह बेहोश होने लगी। कमरे में मौजूद फरमान, बरेली निवासी शुभम पाठक, किदवई नगर का राघव, यशु व राहुल वर्मा ने दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह वह इज्जत बचाकर कमरे से बाहर आई। किशोरी ने बताया कि जब उसे बेहोशी आने लगी तो लड़कों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उसे अपने साथ अनहोनी का शक हो गया। किसी तरह बचकर उसने अपने एक दोस्त को फोन किया और होटल व कमरा नंबर बताकर मदद मांगी। दोस्त अपने मित्रों को साथ लेकर होटल पहुंचा और किशोरी की इज्जत बचा ली। इटावा का फरमान और बरेली का शुभम दो दिनों से होटल में रुके थे। उन्होंने यूट्यूब चैनल के लिए वीडियो शूट करना बताया था। होटल प्रबंधन ने दोनों से कोई भी पहचान पत्र लिए बिना ही कमरा दे दिया था। इंस्पेक्टर गोविंदनगर अनुराग मिश्रा ने बताया कि पीडिघ्ता अभी होश में नहीं है। उसे मेडिकल के लिए भेजा गया है। होश में आने के बाद उसके बयानों के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)