आजमगढ़: शापिंग माॅल में बेची जा रही थी ब्रांडेड कंपनी की नकली जींस

Youth India Times
By -
0

छापेमारी में बड़ी मात्रा में नकली जींस बरामद, कपड़ा दुकानों में मचा हड़कंप
आजमगढ़। आजमगढ़ में आसिफगंज-पुरानी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक शॉपिंग मॉल में दबिश देकर पुलिस द्वारा ब्रांडेड कंपनी की नकली जींस बरामद किया गया है। यहां ग्राहकों से असली के नाम पर नकली जींस बेच दाम वसूला जा रहा था। कंपनी प्रतिनिधि की शिकायत के बाद मंगलवार को छापेमारी में बड़ी मात्रा में नकली जींस बरामद हुए। शॉपिंग मॉल में छापेमारी से शहर के अन्य कपड़ा दुकानों में हड़कंप मच गया।
बता दें कि ब्रांडेड कंपनी के स्टीकर लगे नकली जींस का कारोबार शहर के एक शापिंग कंपनी के माध्यम से किया जा रहा था। जिसकी शिकायत कंपनी को मिली तो मंगलवार को कंपनी की एक टीम जिले में जांच को पहुंच गई। शहर कोतवाली पुलिस के साथ टीम ने आसिफगंज-पुरानी कोतवाली क्षेत्र स्थित एक शॉपिंग मॉल पर छापेमारी की।
इस दौरान शॉपिंग मॉल पर सैंकड़ों की संख्या में ब्रांडेड कंपनी के नकली जींस बरामद हुए। कंपनी के अधिकारियों के अनुसार बरामद जींस दिल्ली मेड है। यह जींस दिल्ली में मात्र सवा सौ से डेढ़ सौ रुपये में मिलती है। इसे ही लाकर शापिंग मॉल द्वारा ब्रांडेड कंपनी का स्टीकर लगा कर 12 से 13 सौ रुपये में ग्राहकों को बेचा जा रहा है। टीम द्वारा छापेमारी की कार्रवाई अभी कई और जगहों पर चल रही है। कंपनी की टीम द्वारा इस बाबत शहर कोतवाली में संबंधितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जाएगा।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)