संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी के साथ गैंगरेप

Youth India Times
By -
0

मां का आरोप चारपाई सहित जंगल में उठा ले गए दरिंदे
बाराबंकी। चारपाई सहित किशोरी को उठाकर ले जाने और जंगल में सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की मां ने गांव के ही कुछ लोगों पर आराेप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। मामला त्रिवेदीगंज ब्लाक के लोनीकटरा थाना के एक गांव का है। यहां छत पर एक महिला और उसकी नाबालिग पुत्री पास-पास पड़ी चारपाई पर सो रही थी। पुलिस को दी तहरीर में किशोरी की मां ने बताया कि शुक्रवार की रात में गांव के ही कुछ लोग आए और किशोरी को चारपाई सहित उठा ले गए। आरोप है कि यहां आरोपितों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। यही नहीं उसे जान से मारने की धमकी भी दी।
इस सनसनीखेज मामले को स्थानीय पुलिस न सिर्फ संदिग्ध बता रही है, बल्कि दो दिन पहले विपक्षियों से हुए विवाद से ही इस प्रकरण को जोड़कर देख रही है। थानाध्यक्ष लोनीकटरा दुर्गा प्रसाद शुक्ला का कहना है कि मामला संदिग्ध है। दो दिन पहले विपक्षियों से पीड़ित परिवारजन का विवाद हुआ था। जांच की जा रही है साक्ष्यों के आधार पर ही कार्रवाई की जाएगी।
छत से किशोरी को चारपाई सहित ले जाना जैसी परिस्थितियां हालात को लेकर सवाल खड़ी कर रही हैं। आरोपितों ने उसको छत से चारपाई सहित उतारा और किशोरी ने शोर भी नहीं मचाया और महिला को भनक तक नहीं लगी।
पुलिस ने किशोरी को जांच के लिए भी नहीं भेजा है। जबकि, यदि उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाता ताे शायद हकीकत सामने आ जाती। पुलिस इसकी वजह आपसी विवाद बताकर पल्ला झाड़ रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)