महिला ने साथ जाने से किया मना, दरोगा ने पटक पटक कर पीटा

Youth India Times
By -
0



वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने दिए जांच के आदेश

कानपुर। कानपुर देहात के भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के दुर्गदासपुर गांव में चोरी मे आरोपित युवक की तलाश मे गए दरोगा ने एक महिला से बदसलूकी की। इस पर गांव की महिलाएं पुलिस से भीड़ गईं। आक्रोशित दरोगा ने एक महिला को जमीन में पटकर बुरी तरह पीटा। इससे तनाव का माहौल बन गया। महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने मामले में जांच का निर्देश दिया है।
दुर्गदासपुर गांव निवासी वीरेंद्र सिंह के यहां चोरी की घटना होने के बाद उन्होने 7 जून को भोगनीपुर कोेतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसमें गांव के ही सुरजीत सिंह पर चोरी का संदेह जताया था। शनिवार को चौकी इंचार्ज पुखरायां महेंद्र सिंह पुलिस कर्मियों के साथ दुर्गदासपुर गांव में छानबीन करने गए थे। पुलिस ने गांव पहुंचने के बाद वहां मिले शिवम से आरेापित के घर के बावत पूछतांछ की। आरोप है कि उसने साथ जाकर आरेापित का घर बताने से इनकार किया तो पुलिस ने उसके साथ गाली गलौज करने के साथ पीट दिया।
बचाने पहुंची उसकी मां को भी दरोगा ने जमीन में पटककर पीटा। इससे वहां मौजूद महिलाएं पुलिस से उलझ गई। बवाल बढ़ता देख पुलिस कर्मी महिला अनीता व शिवम को वहां से हिरासत में लेकर कोतवाली आ गए। ग्रामीणों ने चौकी इंचार्ज पर कई दिन से गांव आकर अकारण लोगों से गाली गलौज व बदसलूकी करने का आरोप लगाया। महिला के साथ की गई मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने प्रकरण में जांच का निर्देश दिया है। घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना है। एसपी केशव कुमार चौधरी ने बताया कि गांव में आरोपित को पकड़ने गई पुलिस से गांव वालों व महिलाओं ने बदसलूकी की है। जबकि महिला ने दरोगा पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामले में जांच के निर्देश दिए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद मामले में अग्रिम कार्रवाई होगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)