हिस्ट्रीशीटर के घर पार्टी में दारोगा ने लगाए ठुमके, सात पर मुकदमा

Youth India Times
By -
0

मुरादाबाद। कोरोना कर्फ्यू के दौरान हिस्ट्रीशीटर स्मैक तस्कर के घर पार्टी में जाम छलकाना और डीजे की धुन पर ठुमके लगाना फकीरपुरा चौकी के पूर्व प्रभारी को भारी पड़ गया। सिविल लाइंस पुलिस ने पूर्व चौकी प्रभारी अभिषेक गुप्ता समेत सात के खिलाफ केस दर्ज किया है। यह मुकदमा शराब पार्टी का वीडियो वायरल होने के बाद दर्ज किया गया है। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि फकीरपुरा चौकी की आदर्श कालोनी का एक वीडियो वायरल हो रहा था। जिसमें पूर्व चौकी प्रभारी एसआई अभिषेक गुप्ता, हिस्ट्रीशीटर के साथ डीजे पर डांस करते और शराब पीते नजर आ रहे थे। फकीरपुरा चौकी के कार्यवाहक प्रभारी शीशपाल सिंह चौहाने से इसकी जांच कराई गई। जांच में पाया गया कि हिस्ट्रीशीटर (एचएस नंबर- 132ए) अरुण के भाई राजेश की लड़की की चार जून को रिंग सेरेमनी थी। उसी के चलते आदर्श कालोनी में अरुण के घर पार्टी का आयोजन किया गया था।
रात करीब आठ बजे इस पार्टी में फकीरपुरा चौकी के पूर्व प्रभारी एसआई अभिषेक गुप्ता अरुण के साथ डीजे पर डांस करते नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में बियर की कैन भी थी। यह पार्टी कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए जारी नाईट कर्फ्यू के दौरान की गई थी। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि इस मामले में एसआई शीशपाल सिंह चौहान की तहरीर पर आरोपी अरुण, उसकी पत्नी गौरी, पूर्व चौकी प्रभारी अभिषेक गुप्ता, अरुण के भाई राजेश, राजेश की पत्नी कमलेश, मुकेश उर्फ मुन्ना, अरविंद समेत सात नामजद और 10-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इन सभी के ऊपर कोरोना कर्फ्यू के उल्लंघन, महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधक अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।
मुरादाबाद। हिस्ट्रीशीटर के घर पार्टी में जाम छलकाने और डीजे पर ठुमके लगाने वाले एसआई अभिषेक गुप्ता का गैर जनपद में ट्रांसफर हो चुका है। दरअसल फकीरपुरा चौकी प्रभारी के पद पर रहते हुए अभिषेक गुप्ता की कार्यशैली पर खूब सवाल उठ रहे थे। शिकायतें अधिकारियों तक पहुंच रही थी। इसी के चलते प्रशासनिक कारणों के चलते एक माह पूर्व एसआई अभिषेक गुप्ता का ट्रांसफर कौशांबी जिले के लिए कर दिया गया। पार्टी में शामिल होने के लिए एसआई अभिषेक गुप्ता कौशांबी से ही मुरादाबाद आया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)