आजमगढ़: मुबारकपुर थाना व चौकी पर एसपी ने बैठाई जांच

Youth India Times
By -
0

विदाई समारोह में बिना मास्क मौजूद थे जिम्मेदार, गाइड लाइन की उड़ाई गईं धज्जियां
आजमगढ़। मुबारकपुर थाना व चौकी पर आयोजित विदाई समारोह में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने पर समारोह में शामिल लोगों पर कार्रवाई होगी। मामला वायरल होने पर एसपी ने इन दोनों कार्यक्रमों में कोरोना गाइड लाइन की अनदेखी की जांच का निर्देश दिया है। जांच के बाद महामारी एक्ट में शामिल लोगों पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा। जिसमें स्थानांतरित एसओ व चौकी प्रभारी भी शामिल हैं।
बताते चलें कि कोरोना गाइड लाइन की जगह-जगह धज्जियां उड़ रही है और पुलिस महकमा मूकदर्शक बना हुआ है। तीन दिन पूर्व मुबारकपुर थाना व चौकी पर स्थानांतरित एसओ अखिलेश मिश्रा व चौकी प्रभारी कमल नयन दूबे के सम्मान में विदाई समारोह आयोजित था। इन दोनों कार्यक्रमों में गाइड लाइन की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। समारोह में जिम्मेदार लोग भी बिना मास्क के मौजूद थे और लोगों से गले मिलने के साथ ही सेल्फी भी खिंचवा रहे थे। कार्यक्रम के दौरान कहीं भी कोरोना गाइड लाइन का पालन होता नहीं दिख रहा था। चौकी पर आयोजित विदाई समारोह में तो स्थानांतरित चौकी प्रभारी कमलनयन दूबे बिना मास्क के ही मौजूद थे और मतहतों के अलावा कार्यक्रम में शामिल चहेतों से भी गले मिल रहे थे। मामला वायरल होने पर एसपी ने संज्ञान लेते हुए जांच का निर्देश जारी कर दिया।
पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि मुबारकपुर चौकी व थाने पर आयोजित विदाई समारोह में कोरोना गाइड लाइन के अनदेखी की जांच का निर्देश दे दिया गया है। जांच रिपोर्ट आने पर संबंधितों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)