प्रेमिका और बारात दोनों पहुंचे साथ, मेहंदी लगे हाथों में लगी हथकड़ी

Youth India Times
By -
0

नैनी। यूपी के कौशांबी से शुक्रवार को नैनी में बारात लेकर आए दूल्हे व उसके पिता को प्रेमिका ने थाने भिजवा दिया। अपने प्रेमी की दूसरी लड़की के साथ शादी होने की सूचना पर प्रेमिका आगबबूला हो गई। जिसके बाद निकाह स्थल पर प्रेमिका अपनी मां को लेकर पहुंच गई और हंगामा करने लगी। प्रेमिका की सूचना पर पहुंची पुलिस दूल्हे और उसके पिता को थाने उठा लाई, जहां दोनों पक्षों में बातचीत होती रही है।

शाहजी का पूरा मोहल्ले में रहने वाली एक युवती का आरोप है कि पांच वर्ष पहले उसकी कौशांबी के रहने वाले एक युवक से जान-पहचान हुई। बाद में दोनों एक दूसरे से मोहब्बत करने लगे। पीड़िता का आरोप है कि इन पांच सालों में दोनों पति-पत्नी की तरह रहा करते थे। जब भी पीड़िता युवक से शादी करने की बात कहती तो वह घर बनवाकर शादी करने की बात को टाल देता। 

पीड़िता का आरोप है कि उसके प्रेमी ने दो माह पहले मकान बनवा लिया और शुक्रवार को उसकी ही रिश्तेदारी में एक लड़की से निकाह करने के लिए बारात लेकर पहुंच गया। शादी होने की जानकारी पर पीड़िता जहां बारात आनी थी, वहां पहुंच गई और हंगामा करने लगी। पीड़िता ने 112 डायल कर पुलिस बुला ली और प्रेमी व उसके पिता को थाने भिजवा दिया। मामले में इंस्पेक्टर नैनी सुनील बाजपेई ने बताया कि शादी का मामला है दोनों पक्ष आपस मे बैठकर बात कर रहे हैं, अभी कोई लिखित शिकायत नही की गई है। 

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)