पत्रकार को हनीट्रैप में फंसा कर लूटने की कोशिश नाकाम

Youth India Times
By -
0

दो युवतियों सहित पांच को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नोएडा। नोएडा में एक न्यूज चैनल के एंकर को हनीट्रैप में फंसाकर उसके साथ मारपीट करने, नकदी लूटने और कार की चाबी छीनने के आरोप में दो युवतियों समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर किया गया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार रात को एक न्यूज चैनल के एंकर ने नोएडा के थाना सेक्टर-39 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि सात माह पूर्व जीआईपी मॉल में एक युवती उन्हें मिली थी और उसके बाद उनके बीच फोन पर बातचीत शुरू हो गई।
एडीसीपी ने बताया कि पीड़ित के अनुसार, तीन जून को सना उर्फ काजल ने उन्हें फोन करके मिलने के लिए बुलाया तथा वह उन्हें सेक्टर-44 की एक सोसाइटी में स्थित अपने फ्लैट पर लेकर गई। पीड़ित के अनुसार वहां पर दीपा चौहान नामक एक और युवती पहले से मौजूद थी और फिर तीनों ने एक साथ बैठकर बीयर पी। इसी बीच वहां पर तीन लोग और आ गए।
पुलिस अधिकारी के अनुसार, इन तीनों व्यक्तियों ने युवतियों और एंकर की आपत्तिजनक फोटो खीचीं तथा वीडियो बनाया। फिर इन लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट करके बंधक बना लिया और उससे दो लाख रुपये की मांग शुरू कर दी।
एडीसीपी ने बताया कि आरोपियों द्वारा मारपीट कर किए जाने से पीड़ित की तबीयत खराब हो गई, तब इन लोगों ने उसे एक अस्पताल में ले जाकर उसका इलाज कराया। जब ये लोग इलाज करवा कर वापस लौट रहे थे, तभी पीड़ित कार से कूद कर भाग गया। उसने बरौला गांव के पास ड्यूटी पर तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड से फोन लेकर सेक्टर-100 में रहने वाले अपने दोस्तों को फोन किया। इसके बाद पीड़ित ने शुक्रवार रात को मामले की शिकायत थाना सेक्टर-39 पुलिस से की।
सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज करके पुलिस ने इस मामले में आरोपी सना उर्फ काजल, दीपा चौहान, पूरन पाल, हर्षद तथा कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)