आयुष गोलीकांड : बीजेपी सांसद के बेटे ने पत्नी का किया अपहरण

Youth India Times
By -
0

16 जून को पेशी के लिये लखनऊ जिला सत्र न्यायालय जाने के लिये निकली थी पीड़िता

लखनऊ। भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी बहराईच से 16 जून को लखनऊ में पेशी पर आने के दौरान गायब हो गई। पीड़िता ने अपने अपहरण का आरोप लगाते हुए सांसद के बेटे आयुष व उसके भाई के खिलाफ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर से मिलकर अपहरण की एफआईआर दर्ज कराने के लिये तहरीर दी। पुलिस ने जांच के बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई करने की बात कही है।
बहराइच की रहने वाली पीड़िता के पिता ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि उनकी बेटी ने वर्ष 2020, अगस्त को सांसद के बेटे आयुष से शादी की थी। शादी के बाद आयुष उनकी बेटी के साथ वृंदावन कालोनी में रहने लगा था। कुछ महीने पहले आयुष ने विपक्षियों को फंसाने के लिये अपने ऊपर फायंरिग करवाई थी। यह फायरिंग उसने साले आदर्श से करायी थी। इसका खुलासा करने के बाद मड़ियांव पुलिस ने आदर्श को गिरफ्तार कर लिया था।
मामले के तूल पकड़ने पर आयुष ने मड़ियांव थाने में समर्पण कर दिया था। इसके बाद आयुष और उसकी पत्नी ने एक दूसरे पर कई आरोप लगाये थे। पीड़िता ने सांसद को भी कठघरे में खड़ा किया था। वहीं सांसद व उनकी विधायक पत्नी जया देवी ने पीड़िता को अपनी बहू मानने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा था कि बेटे से उसकी शादी नहीं हुई है।
पीड़िता ने पिता ने बताया कि इन मामलों में ही उनकी बेटी 16 जून को पेशी के लिये लखनऊ जिला सत्र न्यायालय जाने के लिये निकली थी। पर, वकील से पता चला कि वह पेशी पर पहुंची ही नहीं। इसके बाद से बेटी से उन लोगों का दिनभर संपर्क नहीं हुआ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)