आजमगढ़: सरकार ने चुनाव कराकर लोगों को मौत के कुए में ढकेला-आईपी सिंह

Youth India Times
By -
0

सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह व निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने मृतक जयकुमार सिंह व लतल सुल्ताना के घर जाकर उनके परिवार से मिल दिया सान्त्वना
आजमगढ़। समाजवादी पार्टी आजमगढ़ ने बताया कि पंचायत चुनावों में ड्यूटी करने वाले अब तक 60 से अधिक अध्यापकों की मृत्यु हो चुकी है। स0पा0 के राष्ट्रीय प्रवक्ता आई0पी0 सिंह व निवर्तमान जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने मृतक जयकुमार सिंह व लतल सुल्ताना के घर जाकर उनके परिवार से मिले व सान्त्वना दिया व राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के सन्देश के बारे में बताया कि उन्होंने ऐसे अधिकारियों, अध्यापकों व कर्मचारियों के परिवारीजनों में एक को नौकरी व 1 करोड़ रूपये आर्थिक सहायता देने की माॅग किया है। जैसा माननीय हाईकोर्ट ने कहा है।
प्रवक्ता आई0पी0 सिंह ने कहा कि देश व प्रदेश की सरकारें संवेदनहीन हो गयी है। इन लोगों ने चुनाव कराकर लोगों को मौत के कुए में ढकेलने का कार्य किया। कोरोना की दूसरी तीव्र लहर को देखते हुए चुनाव को रोका जा सकता था। लेकिन चुनाव होने के कारण तमाम लोगों की मृत्यु हुई है। जिसकी भरपाई उनके परिवार में नहीं हो पायेगी।
नि0जिलाध्यक्ष हवलदार यादव ने बताया कि सरकार के नकारात्मक रवैये से कोरोना महामारी से तमाम मौतें हुई। सरकार को वैज्ञानिकों ने बीमारी की तीव्रता के बारे में पत्र लिखकर आगाह किया था। लेकिन उस पर सरकार ने कोई कार्यवाई नहीं किया। वैक्सीन, वेड, आक्सीजन, अस्पताल व रेमिडिसिवर इन्जेक्शन की कमी के कारण लोग मौत के शिकार हुए। सरकार हर मोर्चें पर विफल है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)