आजमगढ़: अज्ञात वाहन की टक्कर से दो की मौत

Youth India Times
By -
0

रिपोर्ट-मंजू शर्मा
बिंद्राबाजार/आजमगढ़। गंभीरपुर थाना क्षेत्र के आजमगढ़-जौनपुर मार्ग पर चिवटहीं के पास कोनौली गंभीरपुर में मंगलवार की रात्रि लगभग 12 बजे अज्ञात वाहन की चपेट मे आने से साइकिल सवार दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 
जानकारी के अनुसार गंभीरपुर निवासी शिव शंकर यादव 23 वर्ष पुत्र जयप्रकाश यादव व बेलऊ गांव निवासी सुधीर 26 वर्ष पुत्र महाजन दोनों मित्र थे। शिव शंकर अपने मित्र सुधीर को अपने रिश्तेदार के घर सिंघडा तेरही लेकर गए थे। रात्रि में लगभग 12.00 बजे घर वापस आते समय कोनौली के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आ गये। दुर्घटना में गम्भीरपुर निवासी शिव शंकर यादव 23 वर्ष पुत्र जयप्रकाश यादव तथा बेलउ निवासी सुधीर 26 वर्ष पुत्र महाजन की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 
सूचना पर गम्भीरपुर पुलिस चौकी प्रभारी सतीश यादव मय फोर्स मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा बनवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। मौत की सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में मातम छा गया। शिवशंकर तीन भाइयों में दूसरे नंबर पर था। उसका एक वर्ष का एक पुत्र किशन है। घटना के बाद पत्नी रीना का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। मृतक शिव शंकर टेंट हाउस की दुकान पर मजदूरी करता था और उसका पिता ठेला चला कर पूरे परिवार का जीवन यापन करता है। मृतक सुधीर एक बहन तथा तीन भाइयों में सबसे छोटा था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)