आजमगढ़: चुनाव को लेकर सीडीओ सख्त, कहा नहीं होनी चाहिए कोई गलती

Youth India Times
By -
0

पोलिंग पार्टी रवाना स्थल पर स्थापित हो कोविड हेल्प डेस्क, एक एम्बुलेंस की व्यवस्था करने के निर्देश
आजमगढ़ 17 अप्रैल। मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला ने जनपद के सभी एमओआईसी को निर्देश दिये कि जहाॅ से पोलिंग पार्टियाॅ रवाना हो रही हैं, वहाॅ पर कोविड हेल्प डेस्क तथा एक एम्बूलेंस की उपलब्धता सुनिश्चित की जाये। उन्होने कहा कि सभी मतदान केन्द्रों पर भी कोविड हेल्प डेस्क स्थापित कर आशा बहुओं की तैनाती लिखित रूप से सुनिश्चित की जाय। मुख्य विकास अधिकारी आनन्द कुमार शुक्ला ने उक्त निर्देश जीजीआईसी आजमगढ़ में स्थित कोविड-19 इन्टीग्रेटेड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर के सभागार में कोविड-19 की समीक्षा के दौरान दिये। उन्होने कहा कि कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना पोलिंग सेंटरों से 200 मीटर की दूरी पर करना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि सभी हेल्प डेस्क पर सेनिटाइजर, थर्मल स्कैनर एवं पल्स आक्सीमीटर अनिवार्य रूप से उपलब्ध होना चाहिए। उन्होने कहा कि बड़े पोलिंग सेंटरों पर 02 कोविड हेल्प डेस्क स्थापित किया जाय। मुख्य विकास अधिकारी ने कहा कि कोविड हेल्प डेस्क पर लगाई गयी आशा बहुओं की सूची संबंधित एसडीएम एवं खण्ड विकास अधिकारी को उपलब्ध करायें।
मुख्य विकास अधिकारी ने चुनाव में लगाये सभी अधिकारियों/कर्मचारियों से कहा कि कोविड-19 संक्रमण के दौरान हो रहे चुनाव को सभी लोग पूरी जिम्मेदारी एवं निष्पक्षता के साथ सतर्क एवं सजग होकर सम्पन्न कराना सुनिश्चित करें, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए।
मुख्य विकास अधिकारी ने समस्त जनपद वासियों से अपील किया है कि सभी लोग कोविड-19 के प्रोटोकाल का पालन करें, बहुत ही आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें तथा मास्क अवश्य लगायें और 2 गज की दूरी बनाये रखें। उन्होने बताया कि कोविड कन्ट्रोल रूम में टोल फ्री नम्बर- 18008896734 लगाया गया है। इस नम्बर पर कोई भी व्यक्ति सम्पर्क कर गैर प्रांतों से आने वाले व्यक्तियों की सूचना दे सकता है। इसी के साथ ही लैण्ड लाइन नम्बर- 05462-356039, 356040, 356041, 356044 पर भी सम्पर्क कर सूचना दे सकता है। बैठक में अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र सिंह, एसपी ट्रैफिक सुधीर जायसवाल, सीएमओ डाॅ0 एके मिश्रा, बीएसए अम्ब्रीश कुमार सहित संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)