आजमगढ़: हाईटेंशन करेंट की चपेट में आने से चरवाहे की मौत

Youth India Times
By -
0


आजमगढ़। सिधारी थाना क्षेत्र स्थित हरबंशपुर मोहल्ला के घोरठ गांव में खेत में हाईटेंशन करंट की चपेट में आने से झुलस कर चरवाहे की मौत हो गई। वह बृहस्पतिवार को भैंस चराने के लिए घर से निकला था। क्षेत्र में बिजली के तार काफी नीचे लटक रहे हैं। भैंस चरा रहे बहादुर यादव बिजली के तार की सम्पर्क में आ गये। इस वजह से झुलस कर उनकी मौत हो गई। वापस नहीं आने पर गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार सुबह खेत में उसका शव मिला। 

शहर कोतवाली क्षेत्र के कोलबाज बहादुर गांव निवासी बहादुर यादव (65) पुत्र तिलकू यादव बृहस्पतिवार को लगभग 11 बजे घर से भैंस चराने के लिए निकले थे। परिजनों का कहना है कि शाम को पांच बजे भैंस वापस घर चली आई, लेकिन बहादुर नहीं आए। परिवार के लोगों ने बहादुर यादव की खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उनका पता नहीं चला। पुत्र नागेंद्र यादव ने अपने पिता के लापता हो जाने के संबंध में शहर कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। शुक्रवार को सुबह शहर के हरबंशपुर मोहल्ला स्थित स्कूल के पीछे घोरठ गांव में करंट से झुलसे वृद्ध का शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सिधारी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू की। काफी प्रयास के बाद पहचान बहादुर यादव के रूप में हुई।

सिधारी थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर ने कहा कि स्कूल के पीछे से 11 हजार वोल्ट का बिजली का तार गया है। तार काफी नीचे लटका है। इधर भैंस चरा रहे बहादुर यादव बिजली के तार से सट गये। इससे करंट से झुलस जाने से बहादुर की मौत हो गई। बहादुर की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)