आज़मगढ़ : महा प्रधान पद के प्रत्याशी के घर पुलिस ने दी दबिश, ले आए थाने

Youth India Times
By -
0


परिजनों ने लगाया तोड़फोड़ का आरोप, पुलिस ने किया इनकार

आजमगढ़। पवई थाना क्षेत्र के रामपुर खालिस गांव में शुक्रवार को पुलिस ने बड़ी कार्रवाई किया है। महाप्रधान पद के एक प्रत्याशी के घर पर पुलिस द्वारा तोड़फोड़ किए जाने का आरोप है, हालांकि पुलिस ने दबिश देने की बात स्वीकारा है लेकिन तोड़फोड़ से इंकार किया है। पुलिसिया कार्रवाई से गांव में हड़कंप मचा हुआ है और महिला प्रत्याशी भी पूछताछ के लिए थाने पर बैठायी गई है।
रामपुर खालिस गांव निवासीनी शांति मिश्रा मित्तुपुर जिला पंचायत सदस्य सीट से एआईएमआईएम व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी गठबंधन की उम्मीदवार है। शुक्रवार को पवई थाना पुलिस इनके घर पर पहुंची और तोड़फोड़ किया। इतना ही नहीं परिजनों का तो यहां तक आरोप है कि पुलिस प्रत्याशी शांति मिश्रा व उनके पति को उठा कर थाने ले जाकर बैठाए हुए है। शांति देवी भाजपा नेता अर्जुन यादव हत्याकांड में फर्जी फंसाए गए बृजेश मिश्रा की मां है और पूरे चुनाव का संचालन बृजेश मिश्रा ही कर रहे है।
बृजेश मिश्रा को एसओ पवई ने भाजपा नेता हत्याकांड में फर्जी फंसा दिया था। डीआईजी द्वारा कराई गई जांच में एसओ द्वारा किया गया खुलासा फर्जी पाए जाने पर बृजेश मिश्रा को जेल से कोर्ट के आदेश पर रिहा कर दिया गया था। बृजेश मिश्रा का आरोप है कि शुक्रवार को वह प्रचार के लिए निकले हुए थे। इसी दौरान पवई थाना पुलिस घर पर पहुंची और तोड़फोड़ करने के साथ ही मेरे माता-पिता व भतीजे को थाने उठा ले गई।
बृजेश मिश्रा ने आरोप लगाया कि भाजपा प्रत्याशी के दबाव में पवई थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं एसओ पवई अयोध्या तिवारी ने बताया कि प्रत्याशी शांति देवी की तरफ से प्रचार में वाहनों का काफिला प्रयोग किया जा रहा है। जिसकी शिकायत थाने पर हुई थी और साक्ष्य के रूप में वीडियो भी आई थी। इसी के तहत शनिवार को फोर्स घर जांच पड़ताल व वाहनों को सीज करने पहुंची थी। प्रत्याशी शांति देवी को पूछताछ के लिए थाने पर बुलाया गया है। वे अपने पति के साथ यहां आई है। तोड़फोड़ व शांति देवी के गिरफ्तारी का आरोप पूरी तरह से निराधार है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)