आजमगढ़: विधायक नफीस अहमद ने की निधि से 25 लाख रूपये की मदद

Youth India Times
By -
0

विधायक की अपील कोरोना काल में सभी लोग सामाजिक दूरी का पालन करें, बहुत आवश्यकता पर ही घर से बाहर निकलें
आजमगढ़। कोविड-19 महामारी के इस दौर में जहां आमजनता में स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए हाहाकार मचा हुआ है, आये दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। वही इन कोरोना मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए गोपालपुर के विधायक नफीस अहमद ने सराहनीय कदम उठाया है। देवारा क्षेत्र के साथ ही अन्य लोगों को भी महामारी के इस दौर में आक्सीजन व अन्य सुविधाएं दिलाने के लिए विधायक नफीस अहमद ने अपने निधि से 25 लाख रूपये की मदद दी है। इसके लिए उन्होने जिलाधिकारी को पत्रक भेजकर निधि से 25 लाख रूपये शीघ्र अवमुक्त करने की बात कहीं है।
बता दें कि गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र का अधिकांश हिस्सा देवारा क्षेत्र में है। इस विधानसभा क्षेत्र में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिलरियागंज, परशुरामपुर व महराजगंज आता है। जिला मुख्यालय से दूरी होने के कारण क्षेत्रीय विधायक नफीस अहमद ने कोरोना महामारी को देखते हुए इन स्वास्थ्य केन्द्रों पर आक्सीजन प्लांट लगाने व अन्य चिकित्सकीय सुविधा बढ़ाने के लिए जिलाधिकारी को पत्रक भेजकर निधि से 25 लाख रूपय अवमुक्त करने को कहा है। जिससे की महामारी के इस दौर में कोरोना संक्रमितों की इन जगहों पर आक्सीजन की कमी न झेलना पड़े और उनका बेहतर ईलाज हो सकें।
विधायक नफीस अहमद ने कहाकि कोरोना काल में सभी लोग सामाजिक दूरी का पालन करें, बहुत आवश्यकता पर घर से बाहर निकलें। उन्होने कहाकि क्षेत्र की जनता को चिकित्सकीय सुविधा के लिए अगर और धन की जरूरत पड़ेगी तो हम इसके लिए पीछे नहीं हटेंगे।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)