आज़मगढ़ : भाई की हत्या करने के बाद थाने में जाकर किया समर्पण

Youth India Times
By -
0


जीयनपुर थाने की घटना, छोटे भाई ने देर रात सोते हुए बड़े भाई की चाकू मारकर की हत्या

आजमगढ़ । जीयनपुर थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात मकान के बाहर सो रहे बड़े भाई पर छोटे भाई ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बड़े भाई की हत्या करने के बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिय।
जानकारी के अनुसार जीयनपुर बाजार स्थित आदर्श नगर वार्ड बरई टोला निवासी मेवा चौरसिया (65) पुत्र रामचंद्र चौरसिया अपने बन रहे नए मकान के बाहर चारपाई पर सोए हुए थे, इसी दौरान उनका छोटा भाई कैलाश चौरसिया उठा और अपने बड़े भाई मेवा चौरसिया पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बड़े भाई की हत्या करने के बाद कैलाश चौरसिया जीयनपुर कोतवाली में जाकर के हत्या करने की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस ने कैलाश चौरसिया को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मेवा चौरसिया के शव को कब्जे में लेने के बाद मृतक मेवा चौरसिया के पुत्रों को इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
घटना से स्तब्ध मेवा चौरसिया के पुत्रों का कहना है कि उनके चाचा कैलाश चौरसिया से कोई भी कभी विवाद नहीं हुआ था, अचानक हत्या कर देने से परिजन अवाक हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि आरोपी कैलाश चौरसिया कुछ सनकी किस्म का व्यक्ति था, हो सकता है कि इसी सनक की वजह से उसने अपने बड़े भाई की हत्या की हो, मृतक तीन भाई हैं, सबसे छोटा भाई हीरालाल चौरसिया महाराजगंज थाना क्षेत्र के परशुरामपुर बाजार में अपना परिवार के साथ रहता है ।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)