स्कूल प्रबंधक द्वारा सीएम योगी को दी गई खुलेआम चुनौती

Youth India Times
By -
0


सरकार की गलत नीतियों के चलते 193 विद्यालयों ने अपनी मान्यता को करवा लिया निरस्त

1 अप्रैल को नहीं खुले तो बच्चों के साथ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन की दी चेतावनी

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा कोरोना के चलते 31 मार्च तक स्कूल बंद होने के आदेश के बाद एक वायरल वीडियो में स्कूल प्रबंधक द्वारा इस का खुलेआम विरोध किया गया। प्रबंधक द्वारा सीएम योगी को खुलेआम चुनौती दी गई कि अगर विद्यालय 1 अप्रैल को नहीं खुलते हैं तो वे स्कूल के सभी बच्चों के साथ सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करेंगे।
वायरल वीडियो में प्रबंधक द्वारा आरोप लगाया गया कि कोरोना के नाम पर सरकार द्वारा देश की रीढ़ बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है, सरकार शिक्षण संस्थाओं को समाप्त करने पर तुली है।
प्रबंधक ने आरोप लगाया कि सरकार द्वारा आयोजित विभिन्न बड़े धार्मिक/राजनीतिक कार्यक्रम जिन में लाखों की संख्या में लोग इकट्ठा होते हैं आयोजित किए जाते हैं उस दौरान कोरोना की कोई चर्चा नहीं होती है। चुनाव के दौरान बड़ी बड़ी रैलियां की जाती है, तब कोरोना की कोई चर्चा नहीं होती। जब विद्यालय खुलते हैं तो कोरोना फिर शुरू हो जाता है।
प्रबंधक ने कहा पिछले साल जब कोरोना के चलते सरकार द्वारा पाबंदियां लगाई गई तो हम सब ने सरकार का पूरा सहयोग किया। मुख्यमंत्री के गृह जनपद में करीब 193 स्कूलों की मान्यता निरस्त करवा दी गई क्योंकि वह स्कूल लीज पर चलते थे, स्कूल प्रबंधक द्वारा किराया जमा न कराने की स्थिति में स्कूलों की मान्यता को निरस्त करवा दिया गया। आज जब पुनः स्कूल खुले हैं तब फिर सरकार द्वारा करो ना के नाम पर स्कूल को बंद करवा दिया गया। वायरल वीडियो में प्रबंधक द्वारा मुख्यमंत्री को सीधे चेतावनी दी गई अगर 1 अप्रैल को स्कूल नहीं खुलते हैं तो वे स्कूल के सभी बच्चों के साथ सड़क पर प्रदर्शन करने को बाध्य होंगे।



https://www.facebook.com/100000771062921/posts/3881743055194692/?sfnsn=wa

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)