आज़मगढ़ : पशु तस्करों ने जीयनपुर कोतवाल पर झोंका फायर

Youth India Times
By -
0


तमंचा- कारतूस और पिकअप के साथ दो गिरफ्तार
आजमगढ़। जीयनपुर थाना क्षेत्र के अमुआरी नरायनपुर गाँव के पास रात्रि करीब 8:00 बजे तिराहा से पशुतस्करों का पीछा करते समय जीयनपुर को लक्ष्य का पशु तस्करों ने फायर झोंक दिया। इस गोलीबारी में कोतवाल साफ साफ बच गए। कोतवाल ने तमंचा, एक जिंदा कारतूस व खोखा व पिकप पर लदे पाँच गौवंश के साथ दो पशु तस्करों को दबोच लिया।
जानकारी के अनुसार होलिका दहन के लिए भ्रमण पर निकले जीयनपुर कोतवाल द्वारा मुखबिर की सूचना पर अमुआरी नारायनपुर के पास पिकअप को रुकने का इशारा करने पर पिकअप रोक पशु तस्कर भागने लगे, भागते हुए पशु तस्करों ने पीछा कर रहे जीयनपुर कोतवाल के ऊपर फायर झोंक दिया। जिसमें कोतवाल हिमेंद्र सिंह बाल-बाल बच गए, लेकिन बचने में उन्हें और उनके सिपाही अंकुर सिंह को मामूली चोट आई। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। तस्करों के पास से एक तमंचा, एक जिंदा कारतूस एक खोखा व चाकू व पिकअप पर लदे पांच गोवध के लिए ले जाते हुए पकड़े गए। पुलिस ने
मो0 अरमान (24) पुत्र गुफ्तार अहमद निवासी पडेरुआ थाना मोहम्मदाबाद गोहना जनपद मऊ,मो0 अहमद (19)पुत्र कुरबान अहमद निवासी बडेसर थाना बडेसर जनपद गाजीपुर को गिरफ्तार कर लिया। पिकअप चालक फरार हो गया। गीता तस्करों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर एसएसआई केसर यादव व एस आई अखिलेश पांडेय ने दल बल के साथ गिरफ्तार कर लिया।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)