प्रेमी को पेड़ से बांधकर पीटा, परिजनों को बनाया बंधक

Youth India Times
By -
0



संभल। यूपी के संभल जिले के हयातनगर थानाक्षेत्र में प्रेमी से मिलने युवती अमरोहा पहुंच गई। जानकारी होने पर युवती के परिजनों ने युवक के परिवार वालों को बंधक बना लिया। जानकारी पाकर घर पहुंचे युवक की युवती के परिवार वालों ने पेड़ से बांधकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को बंधनमुक्त कराया। पुलिस ने इस मामले में एनसीआर दर्ज की है।
थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी युवक का गांव की ही युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दो दिन पहले युवक अमरोहा अपनी बहन के घर गया था। सूचना पाकर युवती भी प्रेमी के पास अमरोहा पहुंच गई। युवती के परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने युवक के घरवालों को अपने घर बुलाया और बंधक बना लिया। युवती के परिवार वालों ने अमरोहा से युवक को बुलाया और पेड़ से बांधकर उसकी पिटाई की। सूचना पाकर डायल 112 पुलिस गांव पहुंच गई। युवक के परिवार वालों को बंधनमुक्त कराया और युवक को छुड़ाकर अस्पताल में मेडिकल कराया।
बताया जा रहा है युवती की भी उसके परिजनों ने पिटाई की। युवक के परिजनों ने युवती के परिवार वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए पुलिस को तहरीर दी। कोतवाल सत्येंद्रपाल भड़ाना ने बताया कि प्रेम-प्रसंग या युवती के अमरोहा जाने की जानकारी नहीं हैं। दो पक्षों में रुपए के लेनदेन को विवाद हुआ है। एनसीआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)