आजमगढ़: पत्नी और बच्चे की हत्या की सुपारी देने वाला पति गिरफ्तार

Youth India Times
By -
0

बच्चे को देख पसीजा पेशेवर हत्यारे का दिल, पत्नी को बता दी हकीकत

आजमगढ़। गाजियाबाद के महिंद्रा एंक्लेव सोसायटी में रहने वाले अजय यादव जो मूलतः आजमगढ़ जनपद के नंदाव का निवासी है, बीमा क्लेम करने के लिए पत्नी और चार साल के मासूम बच्चे की हत्या की सुपारी दे डाली। हत्या करने गये हत्यारे के सामने जब चार साल का मासूम आया तो उसकी मासूमियत देखकर पेशेवर हत्यारे का दिल पसीज गया और उसने पूरी कहानी अजय यादव की पत्नी को बता दिया।
जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के महिंद्रा एंक्लेव की सोसायटी का रहने वाला अजय यादव बीमा क्लेम करने के लिए पत्नी और बेटे की हत्या करवाना चाहता था, जिसके लिए उसने सुपारी दी थी। अजय यादव मूलरूप से थाना सरायमीर जनपद जिला आजमगढ़ के गांव नंदाव का रहने वाला है। फिलहाल उसे कविनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अजय के साथी रामप्रकाश निवासी विजयनगर बागू को भी गिरफ्तार किया है। अजय को सुपारी किलर गजराज से रामप्रकाश ने ही मिलवाया था। पुलिस का कहना है कि एक तीर से दो निशाने साधने के लिए अजय यादव ने पत्नी राखी व चार साल के बेटे की हत्या की सुपारी दी थी। बीमा क्लेम लेने के अलावा पत्नी-बेटे को रास्ते से हटाना उसका मकसद था। क्योंकि वह किसी अन्य महिला के संपर्क में था।
मूलरूप से पटना बिहार निवासी राखी के मुताबिक वह पति व चार साल के बेटे के साथ कविनगर थानाक्षेत्र के महिंद्रा एंक्लेव में रहती हैं। मूलरूप से आजमगढ़ निवासी पति अजय यादव दवा कंपनी में एमआर हैं। राखी ने करीब साढ़े पांच साल पहले अजय से प्रम विवाह किया था। शादी के बाद सबकुछ ठीकठाक चल रहा था, लेकिन बीते एक साल से दोनों में विवाद शुरू हो गया। राखी का कहना है कि गत 25 फरवरी को गजराज नाम का व्यक्ति उनके घर आया। पूछने पर उसने बताया कि अजय ने उनकी व उनके बेटे की हत्या की सुपारी उसे दी है। लेकिन मासूम बच्चे को देखकर उसे दया आ गई है। राखी को भरोसा नहीं हुआ तो गजराज ने उसकी एक वीडियो दिखाई। जिसमें वह गजराज से कह रहा है कि पत्नी-बेटे को गोली मत मारना। उन्हें एक्सीडेंट में मारना, ताकि बीमा क्लेम मिल सके। पति की सच्चाई सामने आने पर राखी ने कविनगर थाने में केस दर्ज कराया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)