राज्य स्तरीय पहलवान ने की थी 30 लाख के आभूषण की चोरी

Youth India Times
By -
0


चंदौली। चंदौली जिले की सैयदराजा पुलिस ने शनिवार को चोरी की बड़ी वारदात का खुलासा किया। पुलिस ने चार चोरों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के करीब 30 लाख के जेवर बरामद किए हैं। चोरों में राज्य स्तरीय पहलवान भी शामिल है। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को जेल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक प्रेमचंद ने शनिवार को पुलिस लाइन सभागार में इसका खुलासा किया है।
बताया कि सैयदराजा के ककरही निवासी शिवेंद्र गुप्ता के घर 18 जनवरी की रात नकबजनी कर करीब 30 लाख रुपये मूल्य के आभूषण, नगदी समेत अन्य सामान चोरी हो गए। तफ्तीश के दौरान पता चला कि मनराजपुर अखाड़े के नामी पहलवान शमशेर यादव ने गैंग बना रखा है।
ककरही में हुई चोरी में इसी गैंग का हाथ होने की आशंका पर शनिवार को सैयदराजा पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मण पर्वत के नेतृत्व में नाकाबंदी कर शमशेर पहलवान को जमानिया रोड तिराहे से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की निशानदेही पर गैंग के तीन अन्य सदस्य ककरही निवासी अमित यादव, अजीत यादव और मनराजपुर निवासी शैलेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया गया।
इसमें शैलेंद्र यादव, शमशेर पहलवान का छोटा भाई है। आरोपितों के पास से सेंधमारी में प्रयुक्त हथियार और 315 बोर का तमंचा व चोरी के कुछ आभूषण आरोपियों के घर से और कुछ कुएं से बरामद हुए। बरामद आभूषणों की कीमत 30 लाख रुपये बताई जा रही है। एएसपी प्रेमचंद ने बताया कि आरोपी पहलवान पर चोरी के अलावा 2009 में मारपीट एवं 2016 में डकैती का भी मुकदमा दर्ज है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)