आजमगढ़: डीजे वाले बाबू जरा झूम के नचाओ और चल गई लाठी, गई युवक की जान

Youth India Times
By -
0
मारपीट में कई घायल, तहबरपुर बाजार की घटना
मनपसंद गाने को लेकर डीजे संचालकों व बारातियों में हुई मारपीट
रिपोर्ट-वेद प्रकाश सिंह ‘लल्ला’

आजमगढ़। वैवाहिक कार्यक्रम में आए डीजे संचालकों से मनपसंद गाने को लेकर बारातियों से हुआ विवाद वर एवं वधू पक्ष के हस्तक्षेप से मौके पर तो टल गया लेकिन बारात में शामिल कुछ युवकों की नादानी के चलते तहबरपुर बाजार में दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। इस घटना में बाराती पक्ष के एक युवक की जान गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घटना शुक्रवार की रात हुई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है जबकि घायल उपचाराधीन हैं।
रानी की सराय के सोनवारा गांव से शुक्रवार को तहबरपुर क्षेत्र के भुईधरपुर दलित बस्ती निवासी अंता राम के घर बारात गई थी। अंता राम के पौत्री की शादी थी। द्वारचार के दौरान डीजे की धुन पर डांस कर रहे कुछ युवकों ने डीजे संचालकों से मनपसंद गाना बजाने को बोले। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। उस दौरान वर एवं वधू पक्ष के हस्तक्षेप से मामला टल गया और बवाल से बचने के लिए डीजे संचालक अपने साजो सामान के साथ मौके से निकल गए।
डीजे संचालकों ने तहबरपुर बाजार में पहुंच कर अपना वाहन रोक दिया। इसी बीच तीन बाइकों पर सवार आधा दर्जन बराती लाठी -डंडे के साथ पीछा करते हुए वहां पहुंच गए और डीजे वालों पर हमला बोल दिया। मौके पर दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसमें बाराती 28 वर्षीय प्रदीप राम, 21 वर्षीय दिवस एवं 20 वर्षीय प्रमोद घायल हो गए। बताते हैं कि गंभीर रूप से घायल प्रदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मारपीट में मौत की सूचना पाकर तहबरपुर पुलिस के साथ ही एएसपी ग्रामीण व सीओ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेजने के साथ ही मृतक के शव को कब्जे में ले लिया। पुलिस इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक प्रदीप के एक पुत्र व दो पुत्रियां बताई गई हैं। इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)