ब्वॉय फ्रेंड के घर के बाहर धरने पर बैठी गर्लफ्रेंड

Youth India Times
By -
0
शादी करने की जिद पर अड़ी, पुलिस ले गई थाने


महराजगंज। सदर कोतवाली के बागापार पुलिस चौकी क्षेत्र में प्रेमी के शादी से इनकार पर प्रेमिका प्रेमी के घर के बाहर ही धरने पर बैठ गई. सूचना पर पहुंची पुलिस युवती को चौकी ले गई. पुलिस ने प्रेमी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस चौकी में हुई पंचायत में तय हुआ कि एक साल बाद दोनों की शादी करा दी जाएगी. वहीं, पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की है.
जानकारी के मुताबिक, प्रेमी युवक शुक्रवार की रात मौका देखकर प्रेमिका के घर में घुस गया. भनक लगने पर लड़की की मां ने बाहर से दरवाजा बंद कर शोर मचाना शुरू कर दिया. इससे भीड़ जमा हो गई. रात भर युवक प्रेमिका के कमरे में बंद रहा.सुबह जब ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला तो दोनों की शादी की बात होने लगी. इस पर उसने शादी से इनकार कर दिया.
मोहब्बत में बेवफाई देख लड़की प्रेमी के घर पहुंची और शादी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गई. लड़की का कहना है कि पिछले पांच साल से दोनों प्रेम संबंध में है. प्यार का अफसाना उजागर होने से वह कहीं की नही रही. कोई दूसरा उससे शादी नहीं करेगा. उसे मरना कबूल है लेकिन शादी वह प्रेमी से ही करेगी. लड़की की जिद देख प्रेमी के घरवाले दरवाजा बंद कर फरार हो गए.
उसके बाद भी लड़की प्रेमी के दरवाजे पर धरना पर बैठी रही. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. प्रेमी युवक को हिरासत में ले लिया गया. लड़की को भी पुलिस चौकी बागापार ले जाया गया. इसके बाद दोनों पक्ष के लोग भी पहुंचे. पंचायत शुरू हो गई. निर्णय लिया गया कि एक साल बाद दोनों की शादी करा दी जाएगी. दोनों पक्षों के लोगों ने स्टाम्प पेपर पर हस्ताक्षर किए. इस मामले में बागापार पुलिस चौकी इंचार्ज का कहना है कि हंगामा की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. शांति भंग की आशंका में एक युवक के खिलाफ कार्रवाई की गई है. तहरीर मिलने पर जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)