आजमगढ़ : दरोगा ने महिला कांस्टेबल से किया रेप

Youth India Times
By -
0
प्रेग्नेंट होने पर कराया गर्भपात, एसपी ने लिया एक्शन
आजमगढ़/देवरिया। यूपी के देवरिया से पुलिस की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। जहां शादी का झांसा देकर एक दरोगा ने महिला कांस्टेबल से रेप किया। इस मामले में पीड़िता की तहरीर पर पहले ही दुष्कर्म का केस दर्ज हो चुका है। अब एसपी ने एक्शन लेते हुए आरोपी दरोगा को सस्पेंड कर दिया है। दूसरी ओर एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।
आजमगढ़ जिले में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया था कि देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र के बैतालपुर चौकी के प्रभारी अंकित कुमार सिंह ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। यहां तक कि दरोगा ने अश्लील वीडियो और फोटो भी बना ली। इसे वायरल करने की धमकी देकर उसने कई बार रेप किया। पीड़िता का आरोप है कि इस बीच वह दो बार गर्भवती हुई जिस पर उसका गर्भपात करा दिया गया।
पीड़िता ने बताया कि शादी की बात करने पर पहले दरोगा ट्रेनिंग खत्म होने की बात करता था। इसके बाद चौकी इंचार्ज बनने के बाद उसने शादी करने से इंकार करने लगा। साथ ही मोबाइल पर बात करना भी बंद कर दिया। पीड़िता ने मामले की जानकारी एसपी को दी। एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए। वहीं, घटना सही मिलने पर एसपी के निर्देश पर गौरीबाजार पुलिस ने अंकित सिंह के विरुद्ध धारा 376, 313, 323, 504, 506 आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि इस प्रकरण में दरोगा को सस्पेंड कर दिया गया है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)