झगड़ा निपटाने गई पुलिस पर हमला

Youth India Times
By -
0

दरोगा-सिपाही को पीटा, वर्दी फाड़ी

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी में मकान मालिक और किराएदारों के बीच झगड़ा सुलझाने पहुंचे पारा कोतवाली के दरोगा राज सोनकर, सिपाही मोहित पर हमला किया गया। दरोगा को मकान मालिक पक्ष के लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और वर्दी फाड़ डाली। सिपाही के बीच बचाव पर उसे भी पीटा गया। सूचना पर पारा कोतवाली से फोर्स पहुंची और मारपीट में शामिल युवक को दबोच लिया। इसके अलावा चार लोग अन्य भाग निकले, जिनकी तलाश जारी है। पारा कोतवाली में दरोगा राज सोनकर तैनात है। शनिवार शाम वह सिपाही मोहित संग गश्त कर रहे थे।
राज के मुताबिक कुछ दिन पहले मलिहाबाद निवासी मोबाइल कारीगर शिवम गौतम, पारा निवासी डेयरी संचालक विजय सिंह ने आईजीआरएस में शिकायत की थी। इसमें देवपुर पारा निवासी राजकुमार रावत के बेटे करन पर जबरन दुकान खाली कराने का आरोप था। दरोगा के अनुसार शाम वह देवपुर पारा पहुंचे। जहां शिवम, विजय संग करन, परिवार वाले झगड़ा कर रहे थे। उन्हें दरोगा और सिपाही ने रोकने का प्रयास किया तो करन रावत ने दरोगा पर हमला कर दिया। भाई अर्जुन ने झपटकर दरोगा राज की वर्दी फाड़ दी। सिपाही मोहित ने आरोपियों को रोकने का प्रयास किया। इस पर करन की बहन कंचन, बहनोई अनिल ने सिपाही के साथ मारपीट की।
शिवम, विजय ने देवपुर पारा निवासी राजकुमार के मकान में दुकान किराए पर ली थी। तीन साल का एग्रीमेंट था। यह अक्तूबर 2024 में पूरा होना है। इसके बाद भी राजकुमार के लड़के करन दुकान खाली करने का दबाव बना रहे थे। दुकानदारों की शिकायत पर जांच की गई। इस बीच पीड़ितों ने कोर्ट में अर्जी लगा दी। दरोगा के मुताबिक कोर्ट में मामला होने के बाद करन ने भाई अर्जुन रावत, बहन कंचन, जीजा अनिल, मां फूलदुलारी के साथ दुकान में ताला डाल दिया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)