इंस्पेक्टर कुर्सी पर बैठा रहा, विधायक खड़ी रहीं, हुआ जमकर हंगामा

Youth India Times
By -
0
अपर निरीक्षक किया गया लाइन हाजिर
अलीगढ़। 17 जनवरी देर शाम थाना बन्नादेवी पहुंचीं भाजपा की शहर विधायक संजीव मुक्ता राजा के साथ अभद्रता करने का आरोप अपर निरीक्षक अपराध सुबोध कुमार पर लगा है। इसकी सूचना पर अन्य विधायक व भाजपा महानगर अध्यक्ष सहित तमाम भाजपा नेता थाने पहुंच गए और कोतवाली के गेट पर धरना देकर हंगामा शुरू कर दिया। बाद में एसपी सिटी के कार्रवाई के आश्वासन पर धरना समाप्त हुआ। निरीक्षक को लाइन हाजिर कर दिया है।
मसूदाबाद के एक नर्सिंग होम में हुए विवाद सहित कुछ अन्य विवादों को लेकर देर शाम समर्थकों सहित थाने पहुंची थीं। उस समय प्रभारी निरीक्षक की कुर्सी पर अपर निरीक्षक अपराध सुबोध कुमार बैठे थे। आरोप है कि वे विधायक को देखकर प्रोटोकॉल में न तो कुर्सी से खड़े हुए और न बैठने के लिए कुर्सी ऑफर की। समर्थकों ने प्रोटोकॉल की बात कही तो सुबोध कुमार ने कहा कि आप हमें मत सिखाओ। विधायक कमरे से बाहर आ गई और थाना परिसर में पड़ी कुर्सियों पर बैठकर सीओ को फोन किया।
इसकी सूचना पर कोल विधायक अनिल पाराशर, एमएलसी मानवेंद्र सिंह, विधायक राजकुमार सहयोगी, भाजपा महानगर अध्यक्ष इंजी.राजीव शर्मा, पूर्व अध्यक्ष विवेक सारस्वत, पूर्व मेयर शकुंतला भारती, युवा मोर्चा अध्यक्ष अमन गुप्ता, निखिल माहेश्वरी, संजय गोयल, मनीष बूल, पुष्पेंद्र सिंह जादौन, हर्षद आदि थाने पहुंच गए और धरना देकर बैठ गए। सुबोध कुमार के निलंबन की मांग की।
इस बीच सीओ ने आकर बातचीत की तो सुबोध कुमार ने कहा कि उन्होंने कुछ नहीं कहा। बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है। इस पर भाजपाइयों ने वहां नारेबाजी शुरू कर दी। करीब एक घंटे तक हंगामा नारेबाजी होती रही। इसके बाद एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक मौके पर पहुंचे उनके आश्वासन पर रात करीब ग्यारह बजे धरना समाप्त हुआ। हंगामे के चलते सुबोध कुमार थाने से चले गए।
मसूदाबाद नर्सिंग होम से जुड़े विषय सहित कई विषय एकत्रित हुए थे, जिन्हें लेकर जब मैं थाने पहुंची तो इंस्पेक्टर क्राइम के ने अभद्रता की, ऐसा लगा कि वे नशे में हैं। एक जनप्रतिनिधि से मिलने व वार्ता करने में प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया, जिसका ऐतराज जताया। यह खबर शहर में लगी तो तमाम लोग थाने पर आ गए। बात में एसपी सिटी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है।-मुक्ता राजा, शहर विधायक

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)