शादी से किया इनकार तो प्रेमिका के सिर पर खून हुआ सवार

Youth India Times
By -
0
प्रेमी के घर जाकर दिया जघन्य घटना को अंजाम

ललितपुर। यूपी के ललितपुर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक को प्रेम-प्रसंग करने के बाद शादी से इनकार करना भारी पड़ गया। युवती प्रेमी से बेपनाह मोहब्बत करती थी। वह उसके साथ अपना आगे का जीवन बिताना चाहती थी, लेकिन उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा था। इसकी जानकारी प्रेमिका को नहीं थी। एक दिन जब प्रेमिका ने प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उसने साफ तौर पर मना कर दिया। युवती ने समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। मोहब्बत में धोखा मिलते ही प्रेमिका के सिर पर खून सवार हो गया और वह कुछ लोगों के साथ तड़के ही प्रेमी के घर पहुंच गई। प्रेमिका ने प्रेमी को बुलाया। इसके बाद धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला करके उसका प्राइवेट पार्ट ही काट दिया। प्रेमी की चीख-पुकार सुनकर उसके घर वाले मौके पर दौड़े, तब प्रेमी खून से बुरी तरह से लहूलुहान हो चुका था। आनन-फानन में घर वाले युवक को लेकर जिला अस्पताल भागे, जहां से उसे मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया गया।
नाराहट थानाक्षेत्र के एक गांव में रहने वाला युवक व बालाबेहट के गांव में रहने वाली युवती राजस्थान में साथ में मजदूरी करते थे। दोनों में दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद दोनों एक साथ भोजन पकाते खाते और पति-पत्नी की तरह साथ रहने लगे। कुछ दिन पहले दोनों घर लौटे थे। यहां आने के बाद युवती ने शादी के लिए कहा तो युवक आनाकानी करने लगा। दबाव डालने पर उसने विवाह करने से साफ इनकार कर दिया जो युवती बर्दाश्त नहीं कर पाई।
रविवार तड़के चार बजे युवती कुछ लोगों को लेकर युवक के घर पहुंची, जहां वह अकेला सो रहा था। युवती ने घर का दरवाजा खुलवाया और धारदार हथियार से युवक के प्राइवेट पार्ट पर प्रहार कर दिया। जब तक वह सम्भलता, युवती कई प्रहार कर चुकी थी। रक्तरंजित युवक की चीखपुकार सुनकर आसपास रहने वाले ग्रामीण व परिजन पहुंचे। जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)