सो रही पत्नी के सीने में मारी गोली

Youth India Times
By -
0
साथ जाने से इनकार करने पर दिया घटना को अंजाम
उरई। उरई में कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम पतराही में सोमवार तड़के पति ने सोते समय पत्नी के सीने में गोली मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस उसे सीएचसी ले गई, जहां से नाजुक हालत में कानपुर हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने आरोपित पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि वह पत्नी को जयपुर ले जाना चाह रहा था, लेकिन पत्नी तैयार नहीं थी इसलिए उसने फायर कर दिया। इसे लेकर दंपति में कई दिनों से झगड़ा हो रहा था।
मध्य प्रदेश के मुरैना का श्यामवीर सिंह तोमर करीब 15 साल पहले परिवार के साथ कुठौंद थाना क्षेत्र के पतराही आ गया था और तब से परिवार इसी गांव में रह रहा है, जहां सोमवार तड़के 5 बजे श्यामवीर ने पत्नी देवकी (48) के सीने में तमंचे से गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बेटे भी उठ गए। ग्रामीणों की खबर पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल देवकी को स्वास्थ्य केंद्र कुठौंद पहुंचाया, जहां हालत नाजुक होने पर उसे जिला अस्पताल उरई भेज दिया गया।
फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ की तो पता वह राजस्थान के जयपुर में पेंट का काम करता है। 10 दिन पहले वह गांव आया था और सोमवार को ही पत्नी को साथ ले जाना चाहता था, लेकिन पत्नी राजी नहीं हुई। इस पर कई दिनों से दंपति में झगड़ा हो रहा था।
फिलहाल घायल पत्नी का कानपुर के हैलट में इलाज चल रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बारे में सीओ राम सिंह ने बताया कि आरोपी श्यामवीर तोमर ने पत्नी के साथ न चलने पर गोली मारी है, फिलहाल आरोपी को हिरासत को लेकर पूछताछ की जा रही है। हो सकता है कोई और मामला भी सामने आ जाए। पत्नी के बयान पर केस में धाराएं बढ़ाई भी जा सकती हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)