प्रेमिका को उतारा मौत के घाट उतारा

Youth India Times
By -
0
फिर खुद को गोली मार कर दे दी जान
शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर जिले के निगोही ब्लाक के तिंदुलिया गांव में प्रेमिका की गोली मार कर हत्या करने के बाद एक दिव्यांग ने खुद भी जान दे दी। दोनों के गर्दन में गोली लगी है। प्रेमिका दिव्यांग युवक की रिश्ते में साली लगती थी। दिव्यांग होने के कारण ही लड़की के परिजन शादी को तैयार नहीं थे, इसलिए युवती को मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार कर जान दे दी। तिंदुलिया गांव के ओमकार सिंह यादव के तीन बेटों में मुकेश यादव सबसे बड़ा था। वह एक पैर से दिव्यांग था। इसलिए उसका विवाह नहीं हुआ।
छोटे भाई धीरेंद्र का विवाह दो साल पहले लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी क्षेत्र के अमीरनगर के पास परसपुर गांव से हुआ था। धीरेंद्र की साली रामा और मुकेश के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों एक-दूसरे से फोन पर बात करते थे। रामा ने मुकेश से शादी की इच्छा परिजनों को बताई, लेकिन दिव्यांग होने के कारण रामा के परिजन मुकेश से उसकी शादी को तैयार नहीं थे।
सोमवार को परसपुर गांव में धीरेंद्र के चचेरे साले की शादी थी। उसमें शामिल होने के लिए तिंदुलिया से पूरे परिवार के साथ मुकेश भी परसरपुर गया था। वहां किसी को पता ही नहीं लगा, मुकेश रामा को लेकर किसी समय तिंदुलिया चला आया। अपने गांव आकर मुकेश रामा को लेकर घर नहीं गया। वह गांव के बाहर अपने चचेरे बादाम सिंह यादव के बग्गर में पहुंच गया। मंगलवार सुबह बादाम सिंह का बेटा अजमेर सिंह यादव पशुओं को चारा डालने के लिए बग्गर में गया तो उसने एक कमरे का दरवाजा हल्का खुला देखा। अजमेर ने जब पूरा दरवाजा खोला तो उसमें जमीन पर मुकेश घायल पड़ा था, रामा बेजान पड़ी थी। अजमेर शोर मचाता हुआ घर पहुंचा। आसपास के लोग पहुंच गए। मुकेश में जान बाकी थी। उसे लेकर सभी लोग सीएचसी गए। वहां से मुकेश को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां मुकेश की मौत हो गई।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)