आजमगढ़ ब्रेकिंग : शबनम हत्याकांड के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली

Youth India Times
By -
0

दिनदहाड़े युवती की गला रेत कर किया था हत्या
आजमगढ़। जनपद के दीदारगंज थाना पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान आज सुबह 11: 30 बजे एक दिन पूर्व हुई युवती की दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या किए जाने के मामले में आरोपी को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। बदमाश के दाहिने पैर में गोली लगी है। उसके पास से तमंचा का कारतूस बरामद किया गया है। उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव में 23 दिसंबर को दोपहर में दिनदहाड़े हुई शबनम की हत्या के आरोपियों की गिरफ्तार करने के क्रम में पुलिस द्वारा ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में मुखबिर द्वारा बदमाश के बारे में मिली सूचना के आधार पर पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के बैरीडीह पुलिया के पास दिन में करीब 11:30 बजे चेकिंग शुरू कर दी गई। इस दौरान सामने सारे मोटरसाइकिल सवार को पुलिस द्वारा रोकने का इशारा किया गया तो उक्त बदमाश पुलिस को देखकर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस द्वारा किए गए फायरिंग में उसके दाहिने पैर में गोली लग गई। घायल अभियुक्त की पहचान शुभम गौतम पुत्र चंन्दजीत गौतम निवासी सुरहन थाना दीदारगंज के रुप में की गई। उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मार्टिनगंज में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया।
बता दें कि कल 23 दिसंबर को दीदारगंज थाना क्षेत्र के सुरहन गांव निवासी सबनम राजभर (22) पुत्री जयतु राजभर की शनिवार की दोपहर करीब 1.15 बजे दिनदहाड़े गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। परिजनों द्वारा गांव के ही गांगुली उर्फ नवनीत सिंह 21 साल और शुभम गौतम उर्फ जित्तू 20 साल पर युवती की हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया था।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)